Advertisment

Weekly Horoscope: अगस्त माह का नया सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा?

Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024: नया सप्ताह 5 अगस्त दिन सोमवार से शुरू हो चुका है. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024: नया सप्ताह 5 अगस्त दिन सोमवार से शुरू हो चुका है. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. तो चलिए जानते हैं मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा. आइए ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल.

Advertisment

साप्ताहिक राशिफल 05 अगस्त से 11 अगस्त 2024 (Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024)

1. मेष साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए ये सप्ताह नयी सम्भावनाओं से भरा हुआ रहने वाला है. अपनी रूटीन को बनाए रखें और हर काम में मेहनत जरूर करें. किसी यात्रा का भी शुभ योग बनता नजर आ रहा है. व्यापार के क्षेत्र में फायदा होने वाला है. आपकी लव लाइफ बढ़िया रहेगी. 

2. वृषभ साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लापरवाही और जल्दबाजी से बचने वाला है. किसी भी तरह का उतावलापन आपका नुकसान करवा सकता है. मुश्किल में आपका पार्टनर आपका भरपूर सहयोग देगा. इस हफ्ते कोई भी वादा करने से बचें. 

3. मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए ये हफ्ता शुभ और सौभाग्य से भरा हुआ रहने वाला है. आपकी लव लाइफ काफी बढ़िया रहने वाली है और कामकाजी के लिहाज से भी आप हर तरफ से फायदा उठाएंगे. हालांकि स्वास्थ्य पर अपनी नजर बनाए रखें और बाहर का खाना खाने से बचें. 

4. कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको किसी भी छोटी बड़ी मुसीबत से घबराना नहीं चाहिए, बल्कि उसका सामना करने से ही आपके काम बनेंगे. हर काम में अत्यधिक परिश्रम की जरूरत होगी. अपने पार्टनर के साथ किसी यात्रा पर जाने के लिए ये समय अच्छा है. 

Advertisment

5. सिंह साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि वालों की चिंता इस हफ्ते बढ़ सकती है. हर सोचा हुआ कार्य करने के लिए आपको लगातार काम करना होगा. इस भागदौड़ के समय में धैर्य बनाए रखें और शांति से काम ले. अपने प्रेमी जीवन में मिठास बनाए रखें. 

6. कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. मुश्किलों से न घबराए और भागदौड़ में भी धैर्य बना कर रखें. रिश्ते नातों को अच्छी तरह निभा सकेंगे और लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. 

7. तुला साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए ये हफ्ता काफी शुभ और फलदायी रहने वाला है. हर ओर से आपको समर्थन मिलेगा. छात्रों के लिए भी ये समय काफी अच्छा है. धार्मिक कार्यो में शामिल होने के योग हैं. रिश्तों में मिठास आएगी.

8. वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए ये हफ्ता आर्थिक रूप से सही नहीं है. इसलिए पैसे को सावधानी के साथ खर्च करें. किसी भी बड़े फ़ैसले से पहले अपने सहयोगियों की राय जरूर लें. ससुराल पक्ष का पूरा सहयोग आपको इस हफ्ते मिलने वाला है. 

9. धनु साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए ये सप्ताह भागदौड़ से भरा हुआ रहने वाला है. आपकी ऊर्जा आपको विशेष लाभ दिलाने में सफल साबित होगी. जमीनी कार्यों में आपको शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार की जिम्मेदारियों को आप अच्छी तरह से निभा सकेंगे. 

10. मकर साप्ताहिक राशिफल

इस हफ्ते आप को अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है. धन के संबंध में पूरी सावधानी बरतें. व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. जीवनसाथी की सेहत आपको चिंतित कर सकती है. 

11. कुंभ साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए ये हफ्ता काफी शुभ साबित होगा. हर फ्रंट पर आपको सफ़लता प्राप्त होगी. परिवार का भी भरपूर साथ मिलने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. लव लाइफ में भी बढ़िया सरप्राइज आने वाला है. 

12. मीन साप्ताहिक राशिफल

ये हफ्ता आपको सफ़लता दिलाने वाला है इसलिए अपने कदम बढ़ाते रहें. आपके आसपास सकारात्मक प्रभाव बना रहेगा. हर स्तर पर आपको अच्छे रिज़ल्ट मिलेंगे. रिश्तों में भी मिठास बनी रहेगी.

 

Religion News in Hindi Religion Religion News saptahik rashifal financial weekly horoscope predictions in hindi Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024 weekly horoscope predictions
Advertisment
Advertisment