Advertisment

Saturn Transit : 2025 के अंत तक शनि बदल देंगे इन 3 राशियों की तकदीर, नौकर से बना देंगे मालिक!

Saturn Transit : 2025 के अंत तक शनि किन की गरीबी दूर कर देंगे? 2025 के अंत तक शनि किन के कष्टों को काट देंगे? कौन से तीन राशियां नौकर से बन जाएंगी मालिक, आइए जानते हैं. 

author-image
Inna Khosla
New Update
Saturn Transit 2025

Saturn Transit 2025( Photo Credit : News Nation)

Saturn Transit 2025 : ज्योतिष अनुसार वो तीन राशियां ऐसी कौन सी हैं जिन्हें कर्मफल दाता शनि स्वयं नौकर से मालिक बना देंगे? अगर आप हजारों में कमाते हैं तो कमाई लाखों में होने लगेंगी. लाखों कमाते हैं तो करोड़ों में कमाने लगेंगे. इसके साथ ही साथ आपकी तमाम कष्टों को काट देंगे और 25 के अंत तक एक गोल्डन पीरियड को आप लोग जिएंगे. शनि के लिए कहा जाता है जैसी करनी वैसी भरणी और लोग कहते हैं. शनि चाहे तो राजा को रंक और रंक को राजा बनाने की ताकत रखते हैं, तो किस प्रकार की ये ताकत शनि महाराज देते हैं और अचानक से कैसे रातोंरात व्यक्ति को करोड़पति बना देते हैं, ये भी जान लें.  शनि देव अभी वर्तमान में 29 मार्च 2025 तक जो है वो कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे. अभी शनि का नक्षत्र परिवर्तन हुआ है, पूर्वाभद्र में आए है उसके बाद 29 जून 2024 को शनिदेव वक्री हुए. 

Advertisment

2025 तक शनि के चमत्कार! नौकर से मालिक कौन?

पहली राशि है मेष राशि, क्योंकि मेष राशि में शनिदेव 11 भाव में चल रहे हैं. अपने घर में बहुत शुभ स्थिति में, नक्षत्र में भी वर्तमान में शुभ है. 29 जून को वक्री हो जाएंगे तो भी शुभ रहेंगी. और अगले वर्ष राशि परिवर्तन होगा तो भी शुभ रहेंगे क्योंकि नक्षत्र बड़ा शुभ रहेगा. फिर वक्री आएंगे तो और भी अच्छा है तो इसलिए 2025 तक तो मेष राशि वालों कोई चिंता वाली बात नहीं है. आप नए कार्य की शुरुआत कीजिए, इसी वर्ष करें तो बहुत ही अच्छा लाभ मिलेगा. आपका काम कारोबार बहुत अच्छा रहेगा. धन लाभ जबरदस्त होता रहेगा. नए कार्य की शुरुआत होती दिखाई दे रही है. बड़े बड़े उद्योगपति अगर मेष राशि वाले हैं तो लाखों क्या करोड़ों, अरबों में खेलेंगे. जो लोग लोहे का काम करते है, स्टील का काम करते है, केमिकल का काम है, खनिज पदार्थ का काम है, बदरपुर का काम है, या लोहे से संबंधित कोई भी व्यवसाय करते है, इंजीनियर है उनको विशेष लाभ मिलने वाले हैं. शनि स्वयं इन के लिए एक तरक्की की राह खोलेंगे. एक गोल्डन पीरियड शनि द्वारा आपको मिल रहा है

दूसरी राशि है सिंह राशि, इस राशि वालों के भी सप्तम भाव में बैठे हुए हैं. स्वराशी के हैं शनि सप्तम भाव में बहुत ही अच्छा शुभ माने जाते हैं.धन धान ने की वृद्धि करेंगे, मान प्रतिष्ठा देंगे, सुख साधन बढ़ेंगे. वैवाहिक जीवन आपका बहुत अच्छा रहेगा. काम कारोबार भी तेजी से आगे बढ़ेगा और इस दौरान आपके नए कार्य की शुरुआत भी हो सकती है और इसके साथ ही विवाह के योग भी शनिदेव बना रहे हैं तो कुल मिलाकर बेहतरीन समय है. इस समय का फायदा उठाना चाहिए. आप विदेश जाना चाहते हैं, विदेश जाकर नौकरी करनी है या बिज़नेस करना या विदेश में सेटल होना है. शनिदेव जो है वहां पर भी आपको सेटल करते हैं और जीवन में किसी चीज़ की कमी नहीं आने देते हैं.

तीसरी राशि है तुला राशि, इस राशि में शनि पंचम भाव में जब बैठेंगे तो ये आपके लिए बहुत ही सुंदर योग बनेगा. खासकर जो लोग राजनीति में है भाग्य वृद्धि के संयोग बन रहे हैं. काम कारोबार जबरदस्त चलेगा. जो लोग लोहे से संबंधित व्यापार करते हैं, लोहा, सरिया या बदरपुर का कार्य करते हैं, मशीनरी का काम है, तेल से संबंधित व्यवसाय करते हैं तो उनको इस शनि के गोचर से विशेष लाभ मिलेगा और धन धान्य में चार गुना तरक्की मिल जाएगी. अगर आप छोटे व्यापारी हैं, आपकी सेल कम है, महीने में 1,00,000 ही कमा पाते हैं तो आपका ये बढ़ के डेढ़ 2,00,000 हो जाएगा. अगर आप बड़े व्यापारी हैं तो ये करोड़ों अरबों में आप खेलेंगे तो ये लाभ मिलेगा.

ज्योतिष अनुसार आगामी वर्ष 2025 तक शनि तीन राशियों को नौकर से मालिक बना देंगे. शनि सुख-साधनों में गजब की वृद्धि कर देंगे, मालामाल कर देंगे. हजारों में कमाई वाले लोग लाखों में कमाने लगेंगे और लाखों कमाने वाले करोड़ों में कमाने लगेंगे. शनि तमाम कष्टों को काट देंगे और 2025 के अंत तक एक स्वर्णिम अवधि मनाएंगे. ऐशो-आराम वाली जिंदगी वो भी शनि देंगे.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Saturn Transit 2025 shani रिलिजन न्यूज . shani gochar saturn transit
Advertisment
Advertisment