Advertisment

Shani Gochar 2024: इन मूलांक पर अगले 200 दिनों तक मेहरबान रहेंगे शनिदेव, बना देंगे मालामाल!

Shani Gochar 2024: शनिदेव की कृपा आने वाले 200 दिनों में कुछ मूलांक के लोगों पर जमकर बरसने वाली है. इनकी किस्मत इनका इतना साथ देगी कि इस दौरान इनकी मेहनत इन्हें राजा बना देगी.

Advertisment
author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Shani Gochar 2024

Shani Gochar 2024 ( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Shani Gochar 2024: कहते हैं एक बार जिस पर शनिदेव की कृपा हो जाए उसे मालामाल होने में समय नहीं लगता. किस्मत को बदलने की शक्ति शनिदेव में होती है. 29 जून, 2024 को शनि अपनी मूल त्रिकोण कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. अगले 200 दिनों तक ये इसी राशि में रहेंगे. इसके बाद  29 मार्च, 2025 को शनिदेव मीन राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में कुछ मूलांक के लोगों पर ये कुछ ज्यादा ही मेहरबान होने वाले हैं. ये लकी मूलांक कौन से हैं और उनके जीवन पर इस ग्रह गोचर का क्या प्रभाव देखने को मिलेगा ये भी जान लें. 

Advertisment

मूलांक 5

अंक ज्योतिष के अनुसार किसी भी महीने की 5 ,14 ,और 23 तारीख में जन्म लेने वाले लोगों का मूलांक 5 होता है। 29 जून को होने वाले इस ग्रह गोचर से इनके आने वाले दिन शानदार रहेंगे। अगले 200 दिनों तक भाग्य इनका पूरा साथ देगा. अच्छे भाग्य की परिणामस्वरूप आप जीवन के हर क्षेत्र में आसानी से सफलता प्राप्त करेंगे। लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. शादी नहीं हो रही तो इस समय के बीच में आपके ये योग भी बनेंगे. नौकरी के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे और ये मौके आपकी हर इच्छाओं की पूर्ति करेंगे.

मूलांक 6

Advertisment

29 मार्च 2025 तक शनिदेव मूलांक 6 पर भी मेहरबान रहने वाले हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार अगर किसी का जन्म किसी भी महीने की 6,15 ,24 तारीख को हुआ है तो इन लोगों का मूलांक 6 होता है. आप जितने अच्छे सपने इस दौरान देखेंगे वो पूरे होंगे. आप खुलकर अपने पार्टनर से अपनी भावनाओं को कह पाएंगे. इन 200 दिनों के बीच ऐसा भी हो सकता है कि किसी नए प्रोजेक्ट की वजह से आपको बाहर जाना पड़े. स्वास्थ्य की बात करें तो आप पूरी तरह से स्वस्थ रहेंगे. फिर भी, सलाह दी जाती है कि आप अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें.

मूलांक 7

जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7,16 या 25 तारीख में हुआ है उनका मूलांक 7 होता है. अंक ज्योतिष के अनुसार, आपके लिए आने वाला समय बहुत अधिक शानदार रहेगा. आप जो भी करेंगे उसमें आपको अपार सफलता प्राप्त होगी. किसी से प्यार करते हैं तो रिश्ता अगले स्टेप के लिए बढ़ेगा. किसी प्रोजेक्ट को करने के बारे में सोच रहे हैं तो कर पाएंगे. जॉब करते हैं तो प्रमोशन पक्का है और बिजनेस है तो इन 200 दिनों में आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है. 

Advertisment

मूलांक 8

अब बात करते हैं मूलांक 8 की, अंक ज्योतिष के अनुसार अगर आपका जन्म किसी भी महीने में 8, 17, 26 को हुआ है तो आपका मूलांक 8 होता है.  आपको इस समय में चारों ओर से जबरदस्त लाभ मिलने के प्रबल योग हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे और आपके काम को इन 200 दिनों में अच्छी पहचान भी मिलेगी. यह पहचान आपको पदोन्नति के रूप में भी मिल सकती है. अगर बिजनेस करते हैं तो शानदार मुनाफा कमाने के बेहतरीन अवसर मिलेंगे.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi mulank Numerology Grah Gochar 2024 June Shani Gochar 2024 shanidev रिलिजन न्यूज
Advertisment
Advertisment