Advertisment

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से इन 6 राशियों को मिलने वाला है तगड़ा लाभ, सारे कार्य होंगे सफल

Shukra Gochar 2023: शुक्र के तुला राशि में गोचर से सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा. लेकिन ये 6 राशियां ऐसी हैं जिनको जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं शुक्र गोचर की लकी राशियां.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Shukra Gochar 2023

Shukra Gochar 2023( Photo Credit : Social Media)

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह 29 नवंबर 2023 को देर रात 1 बजकर 2 मिनट पर तुला राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में शुक्र के तुला राशि में गोचर से सभी 12 राशियों वाले जातकों पर असर पड़ेगा. लेकिन ये 6 राशियां ऐसी हैं जिनको जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं शुक्र गोचर की लकी राशियां.  आपको बता दें कि अगर किसी जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर स्थिति में होता है तो इससे उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है इसके साथ ही दांपत्य जीवन पर भी असर पड़ता है.

Advertisment

1. मेष राशि

इस गोचर से मेष राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी. कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा. छात्रों के लिए समय शुभ है. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ है. 

2. वृषभ राशि

Advertisment

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. इस गोचर के दौरान आपको धन लाभ मिलेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवारवालों के साथ खुशी के पल बिताएंगे. घर पर मांगलिक कार्य हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा

3. कन्या राशि

शुक्र के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. धन में वृद्धि होगी. बिजनेस में सफलता मिलेगी. परिवारवालों के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर देखा जाए तो ये गोचर आपके लिए लकी साबित होने वाला है. 

Advertisment

4. धनु राशि

शुक्र गोचर से तुला राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. इस राशि वाले जातक पर शुक्र देव की कृपा भी बरसेगी. आय में वृद्धि होगी और धन प्राप्ति का भी योग बन रहा है. इस गोचर के दौरान धनु राशि वाले जातकों के जीवन में सुख-सुविधाओं की वृद्धि होगी. 

5. मकर राशि

Advertisment

इस गोचर के दौरान मकर राशि वाले जातकों को लाभ ही लाभ मिलने वाला है. करियर और कारोबार में आपको मन मुताबिक सफलता हासिल होगी. व्यापार में मुनाफा मिलेगा. आपके सभी बिगड़े काम बनते चले जाएंगे. धन लाभ होगा. 

6. कुंभ राशि

शुक्र गोचर से कुंभ राशि वाले जातकों का शुभ समय शुरू होने वाला है. आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई खुशखबरी मिलेगी. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. ये यात्राएं आपके लिए लाभदायक साबित होंगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - 

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मिलेगा लाभ या फिर झेलनी पड़ेगी परेशानी, जानें सभी 12 राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Source : News Nation Bureau

horoscope Zodiac Signs tula rashi rashifal venus transit 2023 shukra ka tula rashi me gochar venus transit shukra gochar
Advertisment
Advertisment