logo-image
लोकसभा चुनाव

Shukra Gochar 2024: 7 जुलाई से इन राशियों की रहेगी मौज, जमकर बरसेगा पैसा, मिलेगा खूब लाभ

Shukra Gochar 2024: 7 जुलाई 2024 को शुक्र ग्रह कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं. इस गोचर से कुछ राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं.

Updated on: 04 Jul 2024, 04:37 PM

नई दिल्ली:

Shukra Gochar 2024: ग्रहों के लिहाज से जुलाई का महीना बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. क्योंकि इस महीने 4 बड़ों ग्रहों का राशि परिवर्तन होने वाला है. इन्हीं में से एक शुक्र गोचर है. ज्योतिष की मानें जो शुक्र 7 जुलाई 2024 को कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं.  यूं तो इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशि वाले जातकों पर पड़ेगा. लेकिन ये 7 राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस दौरान इन्हें जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में.

1. मेष राशि 

इस गोचर से आपके करियर में तरक्की मिल सकती है. व्यापार में वृद्धि और लाभ होने की संभावना है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपके प्रेम जीवन में सुख और खुशियां आएंगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में  वृद्धि हो सकती है. 

2. वृषभ राशि 

नौकरी में बदलाव या प्रमोशन मिल सकता है और अगर आप बिजनेस करते हैं को व्यापार में लाभ होगा.  इस ग्रह गोचर के दौरान धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. लव लाइफ की बात करें तो इसमें मधुरता आएगी.

3. कर्क राशि 

करियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे और व्यापार में लाभ होगा.  जुलाई में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी.  निवेश का लाभ मिलेगा. कई दिनों से कहीं फंसा हुआ धन आपको वापस मिलेगा. 

4. कन्या राशि 

इस ग्रह गोचर का आपके करियर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.  मेहनत का फल मिलेगा और व्यापार में लाभ मिलने के भी प्रबल योग हैं. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. अचानक कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिल सकती है. 

5. तुला राशि

तरक्की मिलने का समय आ गया है. जुलाई में आपको प्रमोशन या नई नौकरी मिल सकती है. अगर बिजनेस करते हैं तो अप्रत्याशित लाभ मिलने के योग हैं. आर्थिक स्थिति हर हाल में मजबूत होगी. 

6. धनु राशि 

शुक्र ग्रह का कर्क राशि में गोचर धनु राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. इन्हें इनकी मेहनत का फल मिलेगा. जो लोग बिजनेस करते हैं इस दौरान उन्हे भी मेहनत का भरपूर लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से और मजबूत होगी. अचनाक धनलाभ के योग बनेंगे. 

7. मकर राशि 

कर्क राशि में शुक्र के गोचर से मकर राशि वाले करियर में तरक्की पा सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा.  करियर में मनचाहा लाभ मिलेगा. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)