Advertisment

Shukra Gochar 2024: 7 जुलाई से इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, शुक्र गोचर से मिलेगा लाभ

Shukra Gochar 2024: 07 जुलाई शुक्र के गोचर करने से कुछ राशि वाले जातकों को काफी लाभ मिलने वाला है. जानिए कहीं इसमें आपकी राशि तो नहीं शामिल.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Shukra Gochar 2024

Shukra Gochar 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र गोचर 07 जुलाई 2024 को 04 बजकर 15 मिनट पर कर्क राशि में गोचर करने वाले है. उसके बाद  11 जुलाई को शुक्र का उदय कर्क राशि में होगा और फिर 31 जुलाई को सिंह राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में शुक्र के गोचर करने से कुछ राशि वाले जातकों को काफी लाभ मिलने वाला है. यूं तो इस गोचर का सभी 12 राशि वाले जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है. लेकिन ये राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस दौरान जमकर लाभ मिलने वाला है.  इन्हें भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कहीं इसमें आपकी राशि तो नहीं शामिल. 

Advertisment

शुक्र के दौरान इन राशियों की खुलेगी किस्‍मत

1. मेष राशि

शुक्र गोचर से मेष राशि वाले जातकों पर भगवान विष्णु की कृपा बरसने वाली है. नौकरीपेशा हैं तो बड़ा पद मिलेगा. जीवनसाथी के साथ मन-मुटाव दूर होगा. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. घर पर खुशहाली आएगी. 

Advertisment

2. कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए यह गोचर शानदार रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. करियर में तरक्की के योग है. परिवारवालों का सहयोग प्राप्‍त होगा. 

3. तुला राशि

Advertisment

यह गोचर तुला राशि वाले जातकों के लिए शुभ साबित होगा. आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा हैं तो अच्छे परिणाम मिलेंगे. कार्यक्षेत्र  सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. 

4. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान लाभ ही लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आएगी. संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे. धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.  व्यापार में भी लाभ मिलेगा.

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi shukra ka kark rashi me gochar Religion Religion News Shukra Gochar 2024 venus transit 2024 venus transit in cancer
Advertisment
Advertisment