Advertisment

Surya Dev Gochar 2023 : 15 जून को सूर्य करने जा रहे हैं मिथुन राशि में गोचर, 4 राशि वाले होंगे धनवान

सूर्यदेव को ग्रहों के राजा कहा जाता है. ये नियमित रूप से अपनी राशि हर समय बदलते हैं.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Surya Dev Gochar 2023

Surya Dev Gochar 2023( Photo Credit : social media )

Advertisment

Surya Dev Gochar 2023 : सूर्यदेव को ग्रहों के राजा कहा जाता है. ये नियमित रूप से अपनी राशि हर समय बदलते हैं. ये जब भी एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो 12 राशियों पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है. अभी फिलहाल सूर्य वृष राशि में हैं, लेकिन ये दिनांक 15 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इसमें सूर्यदेव 32 दिनों तक रहेंगे. उसके बाद दिनां 17 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करेंगे. अब ऐसे में सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करने से 4 ऐसी राशियां हैं, जिनका सोया हुआ भाग्य चमकने वाला है. इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करने से किस राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आएगा. 

ये भी पढ़ें - BajrangBali Puja 2023 : महिलाएं भी कर सकती हैं हनुमान जी की पूजा, बस इन बातों को न करें नजरअंदाज

दिनांक 15 जून को शाम 06 बजकर 29 मिनट पर सूर्यदेव मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. राशि परिवर्तन करने से सभी राशि पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा, लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है. जिसमें मेष राशि, कन्या राशि, सिंह राशि और कुंभ राशि शामिल हैं. 

सूर्यदेव के मिथुन राशि में प्रवेश करने से 4 राशि वाले होंगे मालामाल 

1. मेष राशि 
मेष राशि वाले जातकों के लिए सूर्यदेव का राशि परिवर्तन हर क्षेत्र में सफलता लेकर आया है. आप घर में मांगलिक कार्य करवा सकते हैं. व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है. आपके साहस में बढ़ोतरी होगी. आपको जिस भी काम को हाथ में लेंगे, आपको जल्द सफलता मिलेगी. 

2. सिंह राशि 
सिंह राशि वाले जातकों के लिए सूर्य गोचर शुभ परिणाम लेकर आया है. समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा. बिजनेस में तरक्की मिलेगी. आपको कारोबार में विस्तार होगा. 

3. कन्या राशि
कन्या राशि वाले जातकों के लिए सूर्य गोचर नौकरी और कारोबार में सफलता लेकर आया है. जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें नया ऑफर मिल सकता है. आपको सुख और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. 

4. कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही शानदार रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये सुनहरा मौका होगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बेहतर बनेंगे. आय में वृद्धि होने की संभावना है. 

zodiac sign surya rashi parivartan 2023 Surya Dev Gochar 2023 Surya Dev Gochar Surya Dev Puja Surya Transit 2023
Advertisment
Advertisment