Advertisment

Surya Gochar 2023: 17 अगस्त को सिंह राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य, इन 5 राशियों को होगा फायदा

Surya Gochar 2023: ग्रहों की बदलती चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है. अगर ये चाल शुभ फल दे रही हो तो आप रातोंरात धनवान बन जाते हैं और अगर इस चाल का असर विपरीत हो तो आपको कई तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. 17 अगस्त 2023 को सूर्य अपनी राशि में

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Surya Gochar Horoscope

Surya Gochar Horoscope( Photo Credit : News Nation)

Surya Gochar 2023: ग्रहों की बदलती चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है. अगर ये चाल शुभ फल दे रही हो तो आप रातोंरात धनवान बन जाते हैं और अगर इस चाल का असर विपरीत हो तो आपको कई तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. 17 अगस्त 2023 को सूर्य अपनी राशि में 12 महीने बाद प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सिंह राशि से लेकर बाकि और किन राशियों को फायदा मिलेगा और उन्हें ये फायदा कब तक मिलेगा ये सब आपको बता रहे हैं. ये ग्रह गोचर मालामाल बनाने वाला साबित होने वाला है. बस आपको इस समय कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना है और इन दौरान आपको किस तरह के काम से लाभ मिलेगा ये जान लें. 

Advertisment

वृषभ राशि - अगले 30 दिनों तक आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे. नौकरी की परेशानी दूर होगी, व्यापार करते हैं तो धनलाभ होगा. इन दौरान धन के ने स्त्रोत तो बनेंगे लेकिन आपका रुका हुआ धन भी इस समय वापस आने के योग बनेंगे. नई नौकरी तलाश रहे हैं तो ये समय आपके लिए उत्तम साबित होने वाला है. 

मिथुन राशि - सूर्य की चाल बदले ही मिथुन राशि वालों को लाभ होने वाला है कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. तरक्की रुकी हुई है तो इसके योग प्रबल बनेंगे आपके सारे काम अपने आप बनते जाएंगे और इस समय आपको अचानक से धनलाभ भी हो सकता है. 

कर्क राशि - इस दौरान आप अहंकार से बचें और वाणी पर संयम रखेंगे तो आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक पाएगा. नौकरीपेशा लोगों को इस दौरान काफी फायदा होने वाला है. बोनस भी मिल सकता है.

Advertisment

सिंह राशि - आप तो मौज लो. सूर्य अपनी राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं तो इस दौरान ना तो आपको पैसों की कमी खलेगी और ना ही किसी तरह का कोई नुकसान होगा. करियर में सफलता के योग तो बनेंगे. आप सेहतमंद महसूस करेंगे और इस दौरान कई जगह पैसा भी इंवेस्ट कर सकते हैं. 

कन्या राशि - सूर्य की ये ग्रह चाल आपमें आत्मविश्वास पैदा करेगी. इस दौरान आप चारों तरफ से सकारात्मकता अपनी ओर खींच पाएंगे और मुश्किल से मुश्किल कार्यों को आसानी से कर पाने में सफल रहेंगे. 

तो आप इस दौरान लाभ उठाने के लिए तैयार हो जाएं. आपकी राशि पर इस ग्रह गोचर का ये योग दोबारा कब बनेगा ये तो ज्योतिष्याचार्य आपको आगे बताएंगे. लेकिन आप इस योग का इस समय भरपूर फायदा उठा सकते हैं. 

Advertisment

Surya Gochar Horoscope singh rashi sawan 2023 sawan surya gochar Surya Gochar 2023
Advertisment
Advertisment