Advertisment

Surya Gochar 2024: बस 10 दिन और उठा लें कष्ट, 15 जून से चमक उठेगी किस्मत, इस राशि में होने जा रहा है कमाल

Surya Rashi Parivartan 2024: 15 जून को सूर्य देव गोचर करने वाले हैं. ये सूर्य गोचर इन 4 राशियों के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Surya Rashi Parivartan 2024

Surya Rashi Parivartan 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Surya Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष की मानें तो बहुत जल्द सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है. एक महीने बाद सूर्य देव फिर से गोचर करने वाले हैं. दरअसल, सूर्य देव 15 जून को रात 12 बजकर 16 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. यूं तो इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशि वाले जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है. लेकिन ये 4 राशियां हैं जिनकी किस्मत चमकने वाली है. ये सूर्य गोचर इन राशियों के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा. 

Advertisment

सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत (Surya Rashi Parivartan 2024)

1. मेष राशि

सूर्य के गोचर से मेष राशि वाले जातकों की किस्मत चमकने वाली है. करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी खोज रहे लोगों को नौकरी के बेहतरीन मौके हाथ लग सकते हैं. बिजनेस से जुड़े लोगों को मुनाफा होगा. आपकी सेहत में सुधार होगा. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा.

2.  मिथुन राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वाले जातकों के लिए खुशियां लेकर आएगा.  कई दिनों से अटके हुए कार्य पूरे होंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी.

3. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए भी यह गोचर शुभ साबित होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. बिजनेस में मुनाफा तो होगा लेकिन कहीं भी जल्दबाजी में आकर निवेश न करें. करियर के लिए यह गोचर लकी साबित होगा. आय में वृद्धि होगी. इस दौरान छात्र खूब तरक्की करेंगे. 

4. कुंभ राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वाले जातकों के लिए लकी साबित होगा. इस दौरान आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा. नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में आ रही समस्याएं दूर हो जाएंगी.  व्यापारियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. सेहत में सुधार होगा. इस दौरान हर क्षेत्र में वृद्धि होगी. 

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source :News Nation Bureau

Religion News in Hindi Sun Transit 2024 Religion Surya Gochar 2024 Surya Rashi Parivartan 2024 Religion News
Advertisment
Advertisment