Advertisment

तय हो गया, भारत में कब शामिल होगा POK! सामने आयी ये तारीख

Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj: POK भारत का अभिन्न अंग मानने वाले लोगों के लिए ये खबर अच्छी है कि POK पर जल्द भारत का पूरी तरह से कब्जा होने वाला है.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj set the date for POK

Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj set the date for POK

Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj: भारत के अद्वैत वेदांत संप्रदाय के संन्यासी भिक्षु स्वामी योगेश्वरानंद गिरी महाराज ने POK की घर वापसी की तारीख निकाल दी है. बांग्लादेश से भारत आने वाली शेख हसीना को पाकिस्तान भारत का एजेंट बताता रहा है. हालांकि पाकिस्तान की खुद के हालात पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है, वो लगातार भारत से बातचीत की गुहार लगा रहा है. ऐसे में गुरु स्वामी योगेश्वरानंद गिरी महाराज का कहना है कि अब वक्त हो चुका है जब पीओके भारत के पास पूरी तरह से आ जाए. उन्होने POK के घर वापसी की तारीख भी निकाल दी है. अगर उनकी ये भविष्यवाणी सच हुई तो इस दिन तक POK पर भारत का पूरी तरह से कब्जा हो जाएगा. 

Advertisment

पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत का होगा!

भारत ने जिस आधे कश्मीर को खोया उसे वापस पाने का समय आ गया है. पीओके की वापसी (POK to return to India) पर एक बार फिर से मांग बुलंद हो चुकी है. पड़ोसी मुल्कों में मचे कोहराम के बीच क्या पीओके की घर वापसी का रास्ता निकाला जा सकता है, इस सवाल का योगेश्वरानंद गिरी महाराज जी ने सटीक जवाब दिया. अफगानिस्तान के बाद अब बांग्लादेश में तक्ता पलट हो चुका है. शेख हसीना की सल्तनत जा चुकी है सत्ता पर सेना का कब्जा है. सड़कों पर तांडव मचाती कट्टरपंथी ताकतें और 1 करोड़ 35 लाख बंगाली हिंदुओं की जान पर खतरा मंडरा रहा है. तालिबान के आगे अफगानिस्तान सरकार पहले ही सरेंडर कर चुकी है. चीन के मक्कड़जाल में फंसा श्रीलंका कर्ज के बोझ तले अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है और शेख हसीना को भारत का एजेंट बताने वाला पाकिस्तान वेंटिलेटर पर लेटा हुआ कंगाल बर्बाद हो चुका है 

स्वामी योगेश्वरानंद गिरी महाराज (Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj) का कहना है कि हिंदू को जगना पड़ेगा, खुद को जगाना पड़ेगा और अपने मूल्यों पर आना पड़ेगा तो सब ठीक होना ही है. इतिहास में बांग्लादेश पहले ईस्ट पाकिस्तान के नाम से जाना जाता था और वर्तमान पाकिस्तान को वेस्ट पाकिस्तान कहा जाता था. इन दोनों देशों के बीच में पूरा भारत देश है. 

POK की घर वापसी की प्रबल संभावनाएं बन रही हैं. पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर के भारत में आने की 100% संभावनाएं हैं सिर्फ राज इच्छा शक्ति को अपने सही समय पर कार्य करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं अगर सब ठीक रहा तो 2027 के पहले पहले हालांकि मुझे तो लगता है 24 में भी हमने एक बार उसकी स्थितियां देखी थी 2025 में भी स्थितियां बन रही है और यह स्थितियां बिल्कुल भारत के पक्ष में है कि पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर (pakistan occupied kashmir) जो है वह भारत का है और सहजता से भारत के अंदर आ जाएगा सिर्फ थोड़ी राजनीतिक इच्छा शक्ति मजबूत चाहिए.

यह भी पढ़ें: क्या शेख हसीना वापस संभालेंगी बांग्लादेश की कमान? एस्ट्रोलॉजर की ये भविष्यवाणी कर रही हैं लोगों को हैरान

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

यह भी पढ़ें: Nostradamus Predictions: हिंदुओं की विशाल सेना करेगी पूरे यूरोप पर कब्जा, अगर सच हुई तो नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

Religion News in Hindi India Pakistan Border dispute Prediction PoK Swami Yogeshwaranand Giri Maharaj
Advertisment