Advertisment

Country Against Muslims: इस्लाम के खिलाफ खड़ा हुआ ये देश, मुस्लिमों को निकालने का चल रहा अभियान

Country Against Muslims: मुस्लिम कम्युनिटी के लोग जिस तरह से हर देश में हिंसा का कारण बने हुए हैं उसे देखते हुए ब्रिटेन में इस्लाम धर्म के लोगों के अपने देश से निकालने का अभियान शुरू कर दिया है.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Country Against Muslims

Country Against Muslims

Country Against Muslims: आपने देखा कि दुनिया के अलग-अलग देशों में मुस्लिम अपना तांडव कर रहे हैं. अन्य धर्म के लोगों को निशाना बना रहे हैं. अभी तक ब्रिटेन में पूरी तरह से खुलेआम मुस्लिम हिंसा मचाए हुए थे कई सालों से आप देख रहे हैं कि ब्रिटेन में में खुलेआम चीजें की जा रही थी फिर चाहे वह हिंदू मंदिरों पर हमला करना हो चर्च पर हमला करना हो, ईसाइयों को मारना हो, यहूदियों को मारना. लेकिन, बीते एक हफ्ते से ब्रिटेन में ये देखने को मिल रहा है कि ब्रिटेन के लोग चुनचुन कर मुस्लिम शरणार्थियों को निशाना बना रहे हैं. वो कह रहे हैं अब बहुत हुआ चले जाओ हमारे ब्रिटेन को छोड़कर हमारा ब्रिटेन मुस्लिमों के लिए नहीं है.

Advertisment

5 लाख से ज्यादा लोग सड़कों पर अब तक उतर चुके हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि ब्रिटेन की 11 जगहों पर ब्रिटेन के लोगों ने एक पूरा का पूरा प्लान बनाया है जहां मुस्लिम ज्यादा रहते हैं और इनको खदेड़ने का प्लान ब्रिटेन के लोगों ने बनाया है. द सन की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि कुछ जगह हैं जिनके नाम बैली मेना, न्यू कसल, लिवरपूल, थ्रेस बेरी, सेलफोन टनटन, बर्मिंघम, डोवर बोन, माउथ और ग्लासगो यहां पर मुस्लिम ज्यादा रहते हैं और इस जगह पर ब्रिटेन के लोगों ने प्लान बनाया. 

चाहे ब्रिटेन हो फ्रांस और रूस हो हर जगह पर ये कन्वर्टेड कट्टरपंथी अपना असली रंग दिखा रहे हैं. अब दुनिया को समझना होगा कि अगर इनके खिलाफ नहीं उतरे तो ये आपको उतार देंगे. पूरा ब्रिटेन अब उबाल मार रहा है. ब्रिटेन में लाखों लोग मुस्लिमों के खिलाफ सड़क पर उतर चुके हैं सड़कें पूरी तरह से भर चुकी हैं. सरकारें भी समझ चुकी हैं कि इन मुस्लिम शरणार्थियों के खिलाफ कुछ ना कुछ तो करना होगा वरना ब्रिटेन में हालात संभालने लायक नहीं रह जाएंगे.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Muslims religion news hindi britain Against Muslims Islam Religion
Advertisment
Advertisment