Advertisment

Vastu Tips Of Rose : आर्थिक तंगी से हैं परेशान, तो गुलाब के फूलों से जुड़े इन उपायों को अपनाएं

हर व्यक्ति यही चाहता है, कि उसका जीवन सुखी, सपंन्न रहे.

author-image
Aarya Pandey
एडिट
New Update
Vastu Tips Of Rose

Vastu Tips Of Rose ( Photo Credit : Social Media )

Vastu Tips Of Rose : हर व्यक्ति यही चाहता है, कि उसका जीवन सुखी, सपंन्न रहे. उसके जीवन में किसी प्रकार की कोई परेशान न आए. वह अपना जीवन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करे. कई बार तो ऐसा होता है, हमारे घर में कई प्रकार के वास्तु दोष उत्पन्न होते हैं, जो घर के पूरे वातावरण को बिगाड़ देते हैं और व्यक्ति कभी आगे नहीं बढ़ पाता है और इसका नकारात्मक असर उसके सेहत, नौकरी पर पड़ता है. तो आइए आज हम आपको मात्र एक गुलाब के फूलों से जुड़े कुछ उपायों के बारे में बताएंगे, जिन उपायों को करने से आपको जीवन में आ रही सभी परेशानियों से आपको मुक्ति मिल जाएगी और धन लाभ में होगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-Holika Dahan 2023 : जानिए कब है होलिका दहन,इन नियमों का जरूर करें पालन

गुलाब के फूलों से जुड़े इन नियमों को अपनाएं

1. धन लाभ के लिए जरूर करें ये उपाय 

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं या फिर हमेशआ धन की कमी बनी रहती है, तो शुक्रवार के दिन एक गुलाब के फूल पर कपूर का एक टूकड़ा रखकर जलाएं. इससे मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा आपके ऊपर बनीं रहेगी.इस उपाय को शाम के समय करें. 

Advertisment

2. सुख-समृद्धि के लिए करें ये उपाय 

अगर आप चाहते हैं, कि घर की सुख-समृद्धि बनी रहे, तो 11 शुक्रवार तक लाल गुलाब का फूल मां लक्ष्मी के मंदिर में जाकर चढ़ाएं. इससे आपको जल्द असर दिखना शुरु हो जाएगा. 

3.बीमारी से छुटकारा पाने के लिए जरूर करें ये उपाय 

अगर आप लंबे समय से बीमार हैं, तो एक पान के पत्ते में एक गुलाब का फूल और बताशा रखकर उस बीमार व्यक्ति के ऊपर से 11 बार घुमाएं और सुन-सान जगह पर फेंक दें. इससे जल्द आराम मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2023 : इन 9 राशि वालों की होली होगी शुभ, नौकरी में मिलेगी बड़ी सफलता

Advertisment

4.अगर नौकरी में आ रही है कोई परेशानी, तो जरूर करें ये उपाय 

अगर आपके नौकरी में किसी प्रकार की कोई परेशानी आ रही है, तो 40 दिन तक बिना जूता-चप्पल पहनें हनुमान मंदिर जाकर उन्हें गुलाब का फूल चढ़ाएं. इस उपाय की शुरुआत मंगलवार से करें.

health simple vastu tips of rose news nation videos न्यूज़ नेशन vastu tips for rose vastu tips for job easy and surefire vastu tips news nation live tv vastu tips for many problems
Advertisment
Advertisment