Advertisment

Venus Transit 2024: शुक्र गोचर से इन 6 राशियों की बढ़ेगी टेंशन, 19 मई से मुश्किल भरे दिन होंगे शुरू

Venus Transit 2024: शुक्र के गोचर से सभी 12 राशि वाले जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ने वाला है. लेकिन शुक्र का गोचर कुछ राशि वाले जातकों के लिए शुभ नहीं कहा जा रहा है.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
Venus Transit 2024

Venus Transit 2024( Photo Credit : NEWS NATION)

Venus Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 19 मई 2024 को सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं. दरअसल, शुक्र ग्रह 19 मई को मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि प्रवेश करने वाले हैं. यूं तो इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशि वाले जातकों पर पड़ेगा. लेकिन शुक्र का गोचर कुछ राशि वाले जातकों के लिए शुभ नहीं कहा जा रहा है. आइए जानते हैं शुक्र का गोचर किन राशियों के लिए शुभ नहीं कहा जा रहा है.

Advertisment

शुक्र गोचर 2024: ये 6 राशियां रहें सावधान

1.  मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान सावधान रहना होगा. अधिक धन खर्च न करें. लेनदेन में सावधानी बरतें. धैय एवं संयम से काम लेंगे तो आपको सफलतता अवश्य मिलेगी. फिजूलखर्ची से बचें. किसी पर भी भरोसा न करें. वरना मुश्किल में पड़ सकते हैं.

Advertisment

2. कन्या राशि

 कन्या राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान सावधानी बरतनी होगी. आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. लेनदेन में सावधानी बरतें. पारिवारिक जीवन का मााहौल तनावपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. बिजनेस में घाटा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

3. तुला राशि

Advertisment

तुला राशि वाले जातक शुक्र गोचर के दौरान कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. लव पार्टनर के बीच मनमुटाव हो सकता है. बिजनेस से जुड़े लोगों को सावधान रहना होगा. अचानक खर्च बढ़ सकता है. नौकरीपेशा जातकों को सतर्क रहना होगा. कार्यस्थल पर वाद-विवाद से दूर रहें.

4. वृश्चिक राशि

शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए शुभ नहीं कहा जा रहा है. आपका बैंक बैलेंस बिगड़ सकता है. आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी करीबी पर भरोसा न करें. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाने से बचें. काम में तेजी आएगी.

Advertisment

5. धनु राशि

इस गोचर के दौरान धनु राशि वाले जातकों को अर्लट रहना होगा. सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करना होगा. पारिवारिक जीवन में मतभेद हो सकता है. विवादों से दूर रहें. व्यापारी वर्ग के लिए समय शुभ नहीं है. सेहत का ध्यान रखें.

6. मीन राशि

Advertisment

मीन राशि वाले जातकों को शुक्र गोचर के दौरान सावधान रहना होगा. इस दौरान आपको अपने वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. वरना बात बिगड़ सकती है. कोई पुरानी बीमारी परेशान कर सकती है. काम के सिलसिले में भागदौड़ रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Shukra Gochar 2024: जल्द होने वाला है शुक्र का गोचर, जानें मेष से मीन तक सभी 12 राशियों पर कैसा रहेगा असर

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi Religion Religion News Shukra Gochar 2024 venus transit 2024 shukra ka vrishabh rashi me gochar
Advertisment
Advertisment