Advertisment

Venus Transit in Cancer 2024: 11 जुलाई से इन राशियों की चमकने लगेगी किस्मत, भाग्य देगा पूरा साथ 

Venus Transit in Cancer 2024: कई बार ग्रहों की बदलती चाल हमारी जीवन में कई बड़े बदलाव लेकर आती है. इस बार शुक्र का कर्क राशि में गोचर कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकाने वाला है.

Advertisment
author-image
Inna Khosla
New Update
Venus Transit in Cancer 2024

Venus Transit in Cancer 2024( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Venus Transit in Cancer 2024: थोड़े-थोड़े समय पर ग्रहों की चाल बदलती रहती है. वो एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं. कई बार ग्रहों की इन बदलती चाल का सकारात्मक असर जातक के जीवन पर पड़ता है तो कई बार उन्हें विपरीत परिणाम भी देखने पड़ जाते हैं. ज्योतिषशास्त्र में शुक्र ग्रह का बहुत शुभ ग्रह माना जाता है. भौतिक, शारीरिक और वैवाहिक सुखों के लिए कुंडली में शुक्र ग्रह का मजबूत स्थिति में होना जरूरी होता है. इस बार शुक्र 11 जुलाई की सुबह 07 बजकर 59 मिनट पर कर्क राशि में गोचर करेंगे, जो चंद्रमा के स्वामित्व वाली राशि है. बता दें कि कर्क राशि में बुध ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में कर्क राशि में बुध और शुक्र ग्रह की युति भी बनेगी, जो कुछ जातकों की किस्मत चमका देगी. यही नहीं सौंदर्य, ऐश्वर्य और सुख समृद्धि का कारक ग्रह शुक्र के उदय होते ही शुभ व मांगलिक कार्यक्रम भी शुरू हो जाएंगे.

Advertisment

मेष राशि

11 जुलाई को जैसे ही शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेगा वैसे ही आपकी किस्मत का बंद ताला खुल जाएगा. इस दौरान आपको करियर में तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं. बिजनेस में लाभ होने की संभावना है. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में प्रमोशन या इच्छित स्थानांतरण मिल सकता है. परिवार में हर ओर से खुशियां बनी रहेंगी. वो समय आ गया है जब कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी और आप मान-सम्मान प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे. आप धन कमाने और धन जोड़ने दोनों में कामयाब रहेंगे. 

मिथुन राशि

Advertisment

गुरुवार को होने वाला शुक्र का उदय आपका भाग्योदय करने वाला साबित होगा. कुंडली में बाकि ग्रहों की स्थिति अगर मजबूत है तो आपको इन 28 दिनों में जमकर लाभ मिलेगा. हालांकि, इस बीच छोटी-मोटी समस्याएं प्रभावित कर सकती है और इसमें आपको घबराने की जरूरत नहीं है. अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो आप इस दौरान उन्नति की उम्मीद रखें. तरक्की के प्रबल योग बनेंगे. आर्थिक मामलों में आपको स्थिरता प्राप्त होगी और अच्छी मात्रा में धन कमाएंगे.

मकर राशि

शुक्र ग्रह मकर राशि से सातवें भाव में उदय होंगे, जो इनके जीवन में खुशियां लाएंगे. आपकी चिंताएं एक एक करके कम होती जाएंगी. आपका काम अगर अब तक इग्नोर हो रहा था तो अब आपको उसकी सही कीमत मिलनी शुरू हो जाएगी. अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़े हैं तो आपको अच्छा ख़ासा मुनाफा प्राप्त होगा. किस्मत चमकने वाला समय होगा. अगले 28 दिनों तक आप पूरा फोकस अपने काम पर करें. 

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi रिलिजन न्यूज Astrological Predictions venus transit Venus Transit in Cancer 2024
Advertisment
Advertisment