Advertisment

Black Magic : ब्लैक मैजिक क्या होता है? क्या सच में होता है ब्लैक मैजिक, जानें यहां सबकुछ

Black Magic : ब्लैक मैजिक का नाम आते ही लोगों के दिमाग में जादू टोना, टोटका और तंत्र मंत्र आता है. हाल ही में मालदीव के राष्ट्रपति पर मालदीव के मंत्री ने काला जादू किया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
black magic

Black Magic : ब्लैक मैजिक काफी लंबे समय से चला आ रहा है. भारत के अलावा भी कई देशों में आज भी ब्लैक मैजिक होता है. वहीं ब्लैक मैजिक का नाम सुनते ही लोगों की रूह कांप जाती है. कई देशों में आज भी तांत्रिक विघा का इस्तेमाल किया जाता है. ब्लैक मैजिक को लोग किसी को वश में करने के लिए या फिर दुश्मनों पर अपनी जीत हासिल करने के लिए इस्तेमाल करते है. वहीं ब्लैक मैजिक जिन लोगों पर होता है, वो लोग दिमाग, शारीरिक और आर्थिक जैसी दिक्कतें होती है. 

Advertisment

क्या होता है ब्लैक मैजिक 

 ब्लैक मैजिक किसी से बदला लेने के लिए किया जाता है. इसके अलावा इंसान ब्लैक मैजिक किसी को तबाह करने के लिए भी किया जाता है. वहीं ब्लैक मैजिक सिर्फ दूसरे लोग ही नहीं बल्कि कई बार रिश्तेदार भी करते है. जिन लोगों पर भी ब्लैक मैजिक होता है, उनका खुद पर खाबू नहीं रहता है. ब्लैक मैजिक सिर्फ इंसान से नहीं  बल्कि उसकी फोटो, बाल, कपड़े से भी हो सकता है. 

क्या सच में होता है ब्लैक मैजिक 

ब्लैक मैजिक को आसान शब्दों में कहे तो जादू टोना भी कहा जाता है. वहीं ब्लैक मैजिक कई साल से चलता हुआ आ रहा है. वहीं ब्लैक मैजिक को आधुनिक युग का सच भी कह सकते है. इसका मतलब है कि ब्लैक मैजिक आज भी होता है. वहीं ब्लैक मैजिक का इस्तेमाल सकारात्मक और नकारात्मक रूप से होता है. वहीं जानकारी के अनुसार ब्लैक मैजिक से आप किसी को भी आसानी से अपने वश में कर सकते हैं. 

मालदीव के राष्ट्रपति पर हुआ काला जादू 

हाल ही में मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्म मुइज्जू पर काला जादू किया गया है. मुइज्जू पर ब्लैक मैजिक करने के आरोप में पुलिस ने मुइज्जू सरकार के ही एक मंत्री को गिरफ्तार किया था. वहीं मुइज्जू पर ब्लैक मैजिक  पर्यावरण मंत्रालय के राज्य मंत्री शमनाज अली ने ही किया था. 

ये भी पढ़ें - Vastu Tips: सावधान! क्या आप भी पीजी या फ्लैट में रहते है?तो हो सकती है ये दिक्कत

ब्लैक मैजिक से ऐसे बचे 

ब्लैक मैजिक से बचने के लिए आप अमावस्या की रात को अलग अलग लोगों को 7 काले कपड़े दान करें. शराब का सेवन ना करें. अगर आप पर ब्लैक मैजिक हुआ है तो आप 7 बार नमक घुमाकर किसी जलस्रोत में बहा दें. रोज घर में सुबह शाम कपूर जलाएं. 

Advertisment

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

 

 

 

 

Black Magic maldives black magic news
Advertisment
Advertisment