Advertisment

Bhavishya Malika: भविष्य मलिका में 500 साल पहले ही लिखा जा चुका है भारत का आखिर शासक कौन होगा

What is written in Bhavishya Malika about 2024: क्या आप भी जानना चाहते हैं कि भारत के आखिरी शासक कौन होंगे. नरेंद्र मोदी के बाद कोई प्रधानमंत्री बनेगा या नहीं, भविष्य मलिका में क्या लिखा है आइए जानते हैं.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Achyutanand Das book Bhavishya Malika

What is written in Bhavishya Malika about 2024( Photo Credit : News Nation)

Bhavishya Malika: आज से 600 वर्ष पूर्व ना तो कोई साल 2024 के बारे में जान सकता था और ना ही इस दौर के शासक के बारे में और ना ही देश में हो रही गतिविधियों के बारे में जान सकता था. आज भी इस देश में संत ऋषि मुनियों की तपस्या, उनकी योग शक्ति की चर्चाएं होती है. ऐसे ही आज से 600 वर्ष पूर्व ओडिशा में एक महान संत रहे संत अचत्यानंद दास जी थे. जिनमें भूत, वर्तमान और भविष्य देखने की असीम शक्तियां थीं. जिससे उन्होंने भविष्य आज से सालों पहले लिख दिया. अगर आज हम आपसे कहें की भारत के आखिरी शासक मोदी जी ही होंगे तो शायद आप हमारी बात पर विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन इस बारे में भविष्य मलिका जो कहती है वो आपको इस बात पर यकीन करने पर मजबूर कर देगी.

Advertisment

भविष्य मलिका एक ऐसा ग्रंथ है जिसमें लिखी हुई कई भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हुई है, जिसमें कई भविष्यवाणियां तो राजनीति के ऊपर लिखी हुई हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि भविष्य मलिका में पार्टियों के नाम तक मौजूद हैं, बस उसे समझने की जरूरत है. 

हम आपको भविष्य मलिका में मौजूद श्लोक के द्वारा समझाने की कोशिश करते हैं. 

भविष्य मलिका की एक भविष्यवाणी ये कहती है- पुत्र नाती बंधु भारिया नती बेहतर देश रे कमल पोंटी बा सीड़बड़ इस भविष्यवाणी से हमें पता चलता है कि एक ऐसा व्यक्ति होगा जिसका नाती, पुत्र, बंधु, कोई नहीं होगा. उसी समय देश में कमल फूटेगा. यहां आप बताइए, कमल का जिक्र क्यों किया गया? कमल यानि कमल का चिन्ह भाजपा और वो शख्स और कोई नहीं माननीय अटल बिहारी वाजपेयी थे. हम सब जानते हैं कि जब अटल बिहारी वाजपेयी जी सत्ता में आए थे तब उन्होंने कई सख्त फैसले लिए थे. इन सबके बारे में भी हमें भविष्य मलिका में पढ़ने को मिलता है. 

तेर दिन पक्ष होईंबे जेबें,

कलंकीर लीला लागिब तेबे.

क्षेत्ररे होईब ब्राह्मण राजा,

फ़ेरिब कीछी ताहार तरीजा.

कीछी दिन भोग क़रीब मही,

तेरदिन सेहि छत्र उड़ाई..

क्षेत्ररे होइले जेबें ब्राह्मण जे राजा,

तांक समयरे किछी होइला तरिजा.

तेरिदन छत्र सेहि उड़ेइण देले,

तापरे पांच बरष मही भोग कले.

से अटन्ती अटल बिहार बाजपेयी,

दिल्ली राज सिंहासने बसिलेक तिहं.

प्रथमे तेरिदन प्रधान मंत्री हेले,

तापरे पांचबरष शासन करिले.

अच्युत बचन अटे पथरर गार,

आन करिबाकु नाहि शकित काहार..

इस भविष्यवाणी से महापुरूष अच्युतानंद दास जी बताते हैं कि भारत में जब ब्राह्मण सत्ता में आएगा तो दुनियाभर में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. शुरुआत में वो 13 दिन तक शासन पद को संभालेंगे और इतने कम समय में ही वो बहुत बड़े अद्भुत काम करेंगे. उनकी प्रसिद्धि खूब होगी, जिसके बाद अगले 5 साल तक वे सत्ता में बने रहेंगे. ये तो हम सब जानते हैं कि ब्राह्मण जाति से आने वाले श्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पहली बार 1996 में प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. हालांकि इस दौरान उनकी सरकार सिर्फ तेरा दिनों तक ही चली थी, जैसा भविष्यवाणी में हमें मिलता है. लेकिन बाद में उन्होंने पूरे 5 साल तक भारत के कमाल संभाली थी. यही नहीं महान संत ने तो इस बात को भी उजागर कर दिया कि दिल्ली से जो व्यक्ति शासन करेगा उसका नाम अटल बिहारी वाजपेयी होगा. इस सच्चाई को कोई झुठला नहीं सकता, जो सालों पहले लिखी गई भविष्य मलिका में मौजूद है. 

यह सब भविष्यवाणियां हमे इस बात पर यकीन दिलाती हैं कि भविष्य मलिका में भारत के जिस आखिरी शासक का नाम बताया गया है वो सच साबित होगा. चलिए जानते हैं आखिर शासक के लिए भविष्य मालिका क्या कहती है? (What is written in Bhavishya Malika about 2024)

ऐसा लिखा है अंतिम शासक 80 बी जे गुजरात राष्ट्र रुदाई भारत को शासन करीब आनंद थाई. 

इस श्लोक में इसको समझने की कोशिश करें तो अंतिम शासक आसिफ जी गुजरात राष्ट्राई यानि जो भारत का अंतिम राजा होगा वो गुजरात से आएगा और भारत में शासन करेगा. आनंद थाई यानी ये शासक आनंद से प्रेम से शासन करेगा. 

Advertisment

वही आगे लिखा है कि गढ़ बांकुतू कुसे गड़बट थी, अब अम्बड़ा बांटी बसे ही. इसका मतलब है की वो घर बनाएगा और खाना बाटेगा. अब यहां हम अटल आवास योजना को देखें जिसके द्वारा घर बनाए जा रहे हैं. वहीं कोरोना काल का दौर तो याद ही होगा, जब फ्री में राशन बांटा गया था, जैसा अभी भी है. 

कहा जा रहा है कि भारत के अंतिम शासक नरेंद्र मोदी होंगे पर भविष्य मलिका पी एम नरेंद्र मोदी के बारे में क्या कहती है? इसको हम इस भविष्यवाणी से जानने की कोशिश करते हैं. 

बाणु बसु राजा नरेंद्र जाण ठोकाई नष्ट है, वे कलवल  इस श्लोक को समझने की कोशिश करें तो बाण जो पंच बाण होते हैं और बसु अष्ट बसु यानी कि आठ और पांच अंक जिन्हें जोड़कर तेरा होते हैं वही अपनी भविष्यवाणी में श्लको में नरेंद्र नाम भी देखा होगा जिसे नरेंद्र मोदी से जोड़ा जा रहा है. यानि नरेंद्र नाम के राजा का 13 साल तक राज़ होगा और उसी समय देश में कुछ विनाशकारी होगा. कुछ विद्वानों का मानना है कि भविष्यवाणी 13 साल के लिए की गई है. उनका 13 साल तक राज़ होगा यानि 2024 में वही प्रधानमंत्री बनेंगे, जिसके बाद 3 साल तक राज़ करेंगे. 

अभी भी आपके मन में शंका होगी कि मिलिट्री शासन और अंतिम राजा के बारे में आकर क्या कहती है भविष्य मलिका? 

मालिका ये श्लोक कहती है भारत राकेश राजा योगी बारजाण तापरे राजूती हेब मिलिट्री शासन. परे की अच्छी दिन पाई राज़ योगी श्रेष्ठ आत्मराज हेबता ही इस भविष्यवाणी के अनुसार राजा योगी एक श्रेष्ठ राजा बनेंगे और लेकिन यह होगा मिलिट्री शासन के बाद यानि मिल्ट्री लगने के बाद राजा योगी आत्मा राजा बनेंगे. इस राजा योगी को बहुत से लोग आज उत्तर प्रदेश के सी एम योगी से जोड़कर देख रहे हैं. 

खैर, आगे भविष्य मलिका कहती है, यही समय देश शांति यात्रा मान ओंकार ध्वनि रे भाई कंपिब मेदनी श्लोक के अनुसार, सैन्य शासन लगने के बाद राजा बनेंगे तब उसी समय शांति सम्मेलन होगा और ओंकार की ध्वनि जिससे पृथ्वी तक कांप उठेगी. लेकिन, उस राजा के आदेश पर शांति सम्मेलन होगा जो प्रकृति का मान रखने के लिए शांति स्थापित करने के लिए किया जाएगा.

इसके साथ ही भविष्य मलिका में ये भी बात साफ़ बताई गई है कि देश के जो अंतिम राजा होंगे उनका कोई पुत्र नहीं होगा. यहां अगर आप देखें तो मोदी जी की कोई संतान नहीं है और वो भी एक योगी पुरुष हैं जो भगवान के लिए हमेशा समर्पित हैं. 

यह भी पढ़ें 

Achyutananda Das Bhavishyavani: बदल जाएगा भारत का नक्शा, अगर सच हुई संत अच्युतानंद दास महाराज की भविष्यवाणी

Bhavishya Puran Predictions: भविष्य पुराण के अनुसार साल 2024 की बड़ी भविष्यवाणियां

बदलने वाली है भारत की राजधानी! आज से 1000 साल पहले ही हो चुकी है ये बड़ी भविष्यवाणी

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

रिलिजन न्यूज Religion News in Hindi Achyutanand Das Achyutananda das Bhavishya Malika
Advertisment
Advertisment