Advertisment

Bageshwar Dham: बागेश्वर बाबा के बाल हो रहे कमजोर, मुंबई के डॉक्टर ने निकाली पंडिंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पर्ची

बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बाल कमजोर हो रहे हैं, मुंबई के हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ डॉ. अशोक सिन्हा ने यह दावा किया है. बालों का पतलापन और गंजेपन की समस्या आनुवंशिक कारणों से हुई है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Dhirendra Krishna Shastri

Dhirendra Krishna Shastri ( Photo Credit : Social Media)

बागेश्वर धाम सरकार के बाल कमजोर हो रहे हैं. मुंबई के प्रसिद्ध हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ ने यह दावा किया है. आध्यात्मिक गुरु धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक वायरल वीडियो को देखकर डॉक्टर ने यह दावा किया है. वायरल वीडियो जियो कन्वेंशन सेंटर का है, जहां वे उद्योगपति अनिल अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए थे. एडन हेयर क्लिनिक के डॉ. अशोक सिन्हा का ध्यान वीडियो की ओर आकर्षित हुआ. जिसके बाद उन्होंने बाबा के बालों की पर्ची बनाई. बता दें, डॉक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

Advertisment

पढ़ें धर्म की अन्य खबरें- Jagannath Temple Treasure: जगन्नाथ मंदिर में इतना खजाना कहां से आया, इतिहास के पन्नों से वर्तमान तक की पूरी जानकारी 

बाबा के बालों में यह समस्या और यह है कारण

डॉ. सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के सिर के ऊपरी हिस्से में तीसरी स्तर का पतलापन, खोपड़ी के सामने और बीच के हिस्से में दूसरे स्तर का पतलापन और दोनों कोणों में गंजापन है. उन्होंने इसके पीछे आनुवंशिक कारणों को जिम्मेदार ठहराया. वीडियो में उन्होंने कहा कि बाबा वैश्विक स्तर पर लोगों को नुस्खे देते हैं, पर मैं उन्हें नुस्खा दे रहा हूं. डॉक्टर ने बताया कि उनके बालों की स्थिति की ऐसी हालत लेट सोने, अनियमित भोजन करने, मिठाईयों का सेवन करने और अपर्याप्त प्रोटीन सेवन के कारण हुई है.

पढ़ें धर्म की अन्य खबरें- Why Muslims Worship Shivaling: इस शिवलिंग के सामने हिंदू और मुस्लिम दोनों धर्म के लोग टेकते हैं माथा, जानें कारण 

डॉ. सिन्हा ने जो नुस्खे दिए, उन्हें काफी अधिक सराहा जा रहा है. उनके नुस्खे में पारंपरिक और आध्यात्मिक प्रथाओं के साथ-साथ आधुनिक चिकित्सा सलाह शामिल है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Dhirendra Krishna Shastri Ashok Sinha Bageshwar Baba hair loss Bageshwar Baba hair bageshwar dham sarkar
Advertisment
Advertisment