Advertisment

Sheikh Hasina : सच साबित हुई शेख हसीना को लेकर इस ज्योतिष की भविष्यवाणी, अब बांग्लादेश के भविष्य को लेकर कही यह बात

बांग्लादेश में छात्रों का लगातार प्रदर्शन जारी है. वहीं इसी के चलते शेख हसीना ने 5 अगस्त सोमवार को इस्तीफा दे दिया था. वहीं शेख हसीना के राजनीतिक भविष्य को लेकर 8 महीने पहले ही एक एस्ट्रोलॉजर ने भविष्यवाणी कर दी थी.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
WhatsApp Image 2024-08-07 at 7.03.05 PM

छात्रों के आरक्षण के बाद बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना देश छोड़कर भाग गई थी. वहीं इस आरक्षण को देखते हुए शेख हसीना ने अपना त्याग पत्र दे दिया था. जिसके बाद अब  मुहम्मद यूनुस के हाथ में कमान होगी. अब शेख हसीना कहां जाएंगी कहां नहीं इस पर अभी कुछ क्लीयर नहीं है कि वहीं शेख हसीना के राजनीतिक भविष्य को लेकर 8 महीने पहले ही एक एस्ट्रोलॉजर ने भविष्यवाणी कर दी थी. 

Advertisment

एस्ट्रोलॉजर ने 2023 में की थी भविष्यवाणी 

एस्ट्रोलॉजर ने 2023 में शेख हसीना को लेकर भविष्यवाणी की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि शेख हसीना को साल 2024 के मई, जून, जुलाई और अगस्त के महीने में उन्हें सावधान रहने की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि शेख हसीना की हत्या की कोशिश भी की जा सकती है . साथ ही उन्होंने बताया था कि 2024 अगस्त उनके लिए कुछ ज्यादा ही परेशानियों भरा रहेगा. 

अगस्त 2025 से मार्च 2026 तक सैन्य तख्तापलट 

एस्ट्रोलॉजर ने अपनी भविष्यवाणी में ये भी कहा थी कि बांग्लादेश में अगस्त 2025 से मार्च 2026 तक सैन्य तख्तापलट हो सकता है. इसके अलावा उन्होंने शेख हसीना की हत्या के बारें में भी बताया है.  

 भारत का बांग्लादेश के साथ रिश्ता 

वहीं भविष्यवाणी में यह भी बताया गया है कि बांग्लादेश में अब जो सरकार बनेगी. वह भारत के साथ दोस्ती कर सकती है. वहीं आगे आने वाले टाइम में बांग्लादेश को भारत की जरूरत पड़ेगी. लेकिन बांग्लादेश के लोग भारत से नफरत करते है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि भारत को बांग्लादेश के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. 

 

 

sheikh hasina latest update Sheikh Hasina Bangladeshi pm Sheikh Hasina astrologer
Advertisment
Advertisment