Advertisment

डाक विभाग में 10वीं पास लोगों के लिए निकली सरकारी नौकरी, हर महीने मिलेगी 18000 रुपये सैलरी

विभाग में निकली वैकेंसी के लिए 18000 रुपये प्रति महीना सैलरी रखी गई है.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
डाक विभाग में 10वीं पास लोगों के लिए निकली सरकारी नौकरी, हर महीने मिलेगी 18000 रुपये सैलरी

डाक विभाग में नौकरी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2019 है.

Advertisment

आंध्र प्रदेश में दसवीं पास लोगों के लिए डाक विभाग में भर्तियां निकली हैं. विभाग ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए 46 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. डाक विभाग में नौकरी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2019 है. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की आखिरी तारीख से पहले एप्लाई कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आप ग्रेजुएट हैं? यदि हां तो आप भी बन सकते हैं CBI Officer, यहां पढ़ें पूरी प्रक्रिया

विभाग में निकली वैकेंसी के लिए 18000 रुपये प्रति महीना सैलरी रखी गई है. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को देश के किसी भी मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से 10वीं पास और ITI होना चाहिए. ध्यान रहे कि आंध्र प्रदेश डाक विभाग में निकली इस भर्तियों के लिए आवेदक की उम्र 18 साल से 25 साल तक होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- WBPB Results: पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड के 7,229 पदों पर दी गई परीक्षाओं के नजीते जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

आवेदक आंध्र प्रदेश डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.appost.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जॉब के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये जमा कराने होंगे. मेल कैंडिडेट्स (UR/OBC/Ex-S) के लिए 400 रुपये फीस है, जबकि महिला / SC/ST/PWD कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क माफ है.

Source : Sunil Chaurasia

Jobs government jobs latest jobs India Post jobs for 10th pass India Post Jobs
Advertisment
Advertisment