Advertisment

IISER Recruitment 2023: नॉन फैकल्टी पदों के लिए निकाली वैकेंसी, फटाफट करें अप्लाई

आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार किए जाएंगे. किसी और माध्यम से एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.  जो भी उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म भरना चाहते हैं वे 12 अप्रैल 2023 से पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर दें. इसके बाद किसी तरह से स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

author-image
Prashant Jha
New Update
job1

ISER Recruitment ( Photo Credit : File)

IISER Recruitment 2023: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च (IISER) ने नॉन फैकल्टी पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से जूनियर इंजीनियर, लैब असिस्टेंट आदि पदों पर भर्ती होगी. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट https://www.iisermohali.ac.in/ पर विजिट कर अपना एप्लीकेशन फॉर्म जमा कर सकते हैं. आईआईएसईआर की इस भर्ती के माध्यम से नॉन फैकल्टी के कुल 21 पदों को भरा जाएगा. बता दें कि एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने के लिए उम्मीदवारों को 12 अप्रैल 2023 तक का समय दिया जाएगा.  आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार किए जाएंगे. किसी और माध्यम से एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.  जो भी उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म भरना चाहते हैं वे 12 अप्रैल 2023 से पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर दें. इसके बाद किसी तरह से स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

Advertisment

शैक्षिक योग्यता

नॉन फैकल्टी के सभी पदों पर भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग तय की गई है. एप्लीकेशन करने से पहले उम्मीदवार योग्यता के विषय में आधिकारिक जानकारी वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: क्या बन सकेंगे पीएम मोदी के खिलाफ 2024 में चेहरा, समझें तथ्यों के आईने में

उम्र सीमा

सभी पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा भी अलग-अलग दी गई है. रिजर्व वर्ग के उम्मीदवारों को नियमों के अनुसार, उम्र सीमा में छूट दी जाएगी. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार पूरी डिटेल ऑफिशियल वेबसाइट से प्राप्त कर लें.

शुल्क

जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को  एप्लीकेशन फीस के रूप में 500 रुपये देने होंगे. वहीं, एससी, एसटी, महिला और दिव्यांग कैटेगरी के उम्मीदवारों को फीस का भुगतान नहीं करना पड़ेगा. 

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर चयनित किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपडेट देखें. 

सैलरी

नॉन फैकल्टी पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 25000 से लेकर 62000 रुपये तक दिए जाएंगे. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं.  

IISER news IISER Vacancy Sarkari Naukri Benefits IISER Recruitment IISER Recruitment 2023 sarkari naukri
Advertisment
Advertisment