Advertisment

JPSC Recruitment 2023: एक साथ 771 पदों पर होगी भर्ती, इस डेट से शुरू होगी अप्लाई

झारखंड लोक सेवा आयोग ने 771 पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इन पदों पर नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर भरे जाएंगे.

author-image
Prashant Jha
New Update
job111

JPSC Recruitment 2023( Photo Credit : File)

Sarkari Naukri: झारखंड लोक सेवा आयोग ने 771 पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इन पदों पर नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर भरे जाएंगे. इस भर्ती  के माध्यम से एक साथ सैकड़ों पद भरे जाने हैं. जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर विजिट कर अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए 31 मार्च से आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी. उम्मीदवार 2 मई 2023 तक कर सकते हैं.  नीचे दिए गए लिंक को अच्छे से पढ़कर आवेदन करें. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन प्रोसेस शुरू होने के तुरंत बाद ही अप्लाई शुरू कर दें. आखिरी दिनों का इंतजार नहीं करें, क्योंकि अंतिम समय में वेबसाइट पर भीड़ बढ़ने की संभावना ज्यादा होती है. ऐसे उम्मीदवार समय रहते आवेदन कर लें. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के 'गढ़' में बीजेपी ने लहराया भगवा, जानें सियासी मायने

 वैकेंसी की डिटेल

नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर की इस भर्ती के माध्यम से कुल 771 पदों को भरा जाना है. 31 मार्च से 2 मई के बीच आवेदन किए जाएंगे. जो उम्मीदवार आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं वह इस तारीख से आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षिक योग्यता

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती करने के इच्छुक हैं. उनके पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में एमडी, एमएस आदि की डिग्री होनी चाहिए. शैक्षिक योग्यता के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का नोटिफिकेशन (JPSC Recruitment 2023 Notification) चेक कर लें.

Advertisment

उम्र सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए. सरकारी नियमों के अनुसार, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क 

जनरल, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रुप में 600 रुपये देने होंगे. वहीं एससी, एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 150 रुपये का भुगतान करना होगा. 

JPSC Recruitment JPSC Recruitment 2023 jpsc news jpsc news today
Advertisment
Advertisment