Advertisment

GAIL vacancy 2023: इन पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने बड़ी संख्या में नौकरी निकाली है. कंपनी ने जूनियर और सीनियर एसोसिएट समेत अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है.

author-image
Prashant Jha
New Update
job1111

गेल में नौकरी( Photo Credit : सोशल मीडिया)

GAIL Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने बड़ी संख्या में नौकरी निकाली है. कंपनी ने जूनियर और सीनियर एसोसिएट समेत अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है. शुक्रवार यानी 17 मार्च, 2023 से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चालू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 अप्रैल 2023 है. हालांकि, गेल ने आवेदन की प्रक्रिया 10 मार्च से शुरू करने की योजना बनाई थी, लेकिन तकनीकी खामियों की वजह से एक सप्ताह बाद से इसे शुरू किया गया है. इच्छुक उम्मीदवार गेल की ऑफिशियल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर इसका नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन ली जाएगी. इस भर्ती अभियान के तहत 120 अलग-अलग पदों के लिए भर्ती की जाएंगी. 

Advertisment

आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही अलग-अलग पदों के लिए अप्लाई करें. क्योंकि आवेदन फॉर्म में थोड़ी से भी चूक होने से फॉर्म एक्स्पेट नहीं किया जाएगा. इसलिए अभ्यर्थी ध्यानपूर्वक नोटिफिकेशन को पढ़ लें. 

यह भी पढ़ें: पंजाबी शख्स ने केसरिया गाने को 5 लैंग्वेज में गाया, आनंद महिंद्रा ने किया मजेदार ट्वीट

इन पदों पर होगी भर्ती

सीनियर एसोसिएट (टेक्निकल)- 72, सीनियर एसोसिएट (अग्नि एवं सुरक्षा)- 12, सीनियर एसोसिएट (मार्केटिंग)- 6, सीनियर एसोसिएट (वित्त और लेखा)- 6,सीनियर एसोसिएट (कंपनी सेक्रेटरी)- 2, सीनियर एसोसिएट (ह्यूमन रिसोर्स)- 6, जूनियर एसोसिएट-16 पद हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपनी योग्यता के हिसाब से आवेदन कर सकते हैं. फिर भी सलाह दी जाती है कि आप पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें. उसके बाद ही गेल में नौकरी के लिए आवेदन करें.

Advertisment

आवेदन के लिए इतना देना होगा शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों को 100 रुपये शुल्क देना होगा. वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और PwBD उम्मीदवारों को फ्री में फॉर्म भरने होंगे. इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को गेल गैस लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अच्छे से पढ़ लेना चाहिए. तब जाकर आवेदन फॉर्म को भरना चाहिए. 

Gail Recruitment 2023 GAIL Bharti GAIL vacancy 2023 GAIL Jobs
Advertisment
Advertisment