Advertisment

Jio का तीन सस्ता रिचार्ज प्लान हुआ लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ पाएं फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

Jio कंपनी ने अपने करोडों यूजर्स के लिए तीन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। इन तीनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Jio New Recharge Plans

Jio New Recharge Plans: Jio कंपनी ने आज सस्ते रिचार्ज कैटेगरी में अपने दो नए प्लान लॉन्च किए है. इस रिचार्ज प्लान में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. जियो का यह नया प्लान यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है. इससे पहले भी कंपनी ने 349 रुपये वाले सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था. अब इन दोनों प्लान के बाद सस्ते रिचार्ज कैटेगरी में कंपनी के कुल तीन प्लान हो गए है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपने सभी मोबाइल टैरिफ को बढ़ा दिया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने कुछ पुराने प्लान को रिवाइज कर रही है. हम यहां आपको इन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहें है.

Advertisment

Jio ने लॉन्च किया 949 रुपये का नया प्लान

Jio कंपनी ने सस्ते रिचार्ज कैटेगरी में अपना नया प्लान 949 रुपये में लॉन्च किया है. इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. बेनिफिट्स की बात करें तो कंपनी इसमें आपको अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ  पर डे 2GB डेटा ऑफर कर रही है. इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री SMS भी दिए जा रहें है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिल जाता है. इसके साथ इस प्लान में कंपनी आपको 90 दिनों के लिए फ्री में Disney+ Hotstar के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन दे रही है.

यह भी पढ़ें: TRAI consultation Paper: एक बार फिर सस्ते होंगे रिचार्ज! TRAI ने जारी किया कंसल्टेशन पेपर; यहां देखें डिटेल

Advertisment

Jio ने लॉन्च किया 1049 रुपये का नया प्लान

Jio द्वारा लॉन्च 1049 रुपये के प्लान में आपको कई बेनिफिट मिल रहें है. यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया है. बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कंपनी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और फ्री रोमिंग के साथ डेली 2GB डेटा दे रही है. इसके साथ इस प्लान में भी आपको डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिल रहा है. इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनिफिट मिलने वाला है. इसके साथ कंपनी इस प्लान में Zee5 और SonyLIV OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है.

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

Advertisment

इन दोनों प्लान से पहले कंपनी ने 349 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और फ्री रोमिंग के साथ डेली 1.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान में आपको कंपनी JioSaavn Pro का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है.

OTT Jio Plans Jio Reliance Jio Plan jio recharge plan
Advertisment
Advertisment