Advertisment

अमेजन ने एनीम एमएमओ गेम ब्लू प्रोटोकॉल का किया खुलासा

अमेजॅन ने एनीम एमएमओ गेम ब्लू प्रोटोकॉल का किया खुलासा

author-image
IANS
New Update
एनीम एमएमओ गेम ब्लू

सोशल मीडिया( Photo Credit : एनीम एमएमओ गेम ब्लू )

अमेजन ने द गेम अवार्डस में ब्लू प्रोटोकॉल नामक एक नए एनीमे-शैली के व्यापक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन (एमएमओ) गेम का खुलासा किया है, जिसे अगले साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाना है.द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, गेम को बंदाई नमको द्वारा विकसित किया गया है और इसे पीएस5, एक्सबॉक्स सीरीज एक्स, एक्सबॉक्स सीरीज एस और पीसी पर रिलीज किया जाएगा.गेम को मल्टीप्लेयर एक्शन रोल-प्लेइंग गेम (आरपीजी) के रूप में वर्णित किया गया है, जो खिलाड़ियों को अलग-अलग भूमिकाएं चुनने और कहानी या मल्टीप्लेयर मोड का आनंद लेने की अनुमति देता है.

पीसी खिलाड़ियों के लिए गेम का एक क्लोस्ड बीटा अगले साल की शुरूआत में जारी होने की उम्मीद है.अमेजॅन के गेम्स के उपाध्यक्ष क्रिस्टोफ हार्टमैन के अनुसार, प्रकाशन की व्यवस्था मुख्य रूप से इसलिए हुई क्योंकि कंपनी बंदाई नमको के साथ काम करना चाहती थी. हार्टमैन ने द वर्ज को बताया, हम हमेशा तीसरे पक्ष के प्रकाशक बनना चाहते हैं, भले ही हमारे खेल कितने भी सफल क्यों न हों.

ये भी पढ़ेंः Twitter: एलन मस्क पर लगे आरोप, दो महिलाओं ने इस वजह से किया केस

उन्होंने कहा, सिर्फ एक पोर्टफोलियो के नजरिए से, आपके पास अलग-अलग जॉनर हो सकते हैं, विभिन्न प्रकार के खिलाड़ियों का मनोरंजन कर सकते हैं और नए लोगों को खोजने का अवसर मिल सकता है, जो आपको आंतरिक रूप से नहीं मिलेंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ेंः Itel ने Magic X Pro किया लॉन्च, एक साथ 8 डिवाइस हो सकते हैं कनेक्ट

ब्लू प्रोटोकॉल के कार्यकारी निर्माता सोचीची शिमूका ने कहा कि अमेजॅन के साथ काम करने के फायदों में से एक ट्रांसमीडिया अवसर है.

ये भी पढ़ेंः Telegram Tricks: टेलीग्राम पर ऐसे कर सकते हैं सीक्रेट चैट, रिश्तेदारों को नहीं लगेगी भनक

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

MMO game अमेजॅन Blue Protocol एनीम एमएमओ गेम Amazon App
Advertisment
Advertisment