Advertisment

Apple ने मैक फाइन्ड माई ऐप में मिसिंग फीचर रिलीज किया

टेक दिग्गज एप्पल ने एयरटैग और कई अन्य थर्ड-पार्टी सहायक उपकरण खोजने के लिए मैक के लिए फाइंड माई एप्लिकेशन में एक लापता फीचर रिलीज करना शुरू कर दिया है. 9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, मैकओएस 13.1 बीटा अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने मैक पर फाइंड माई एप्लिकेशन का उपयोग आस-पास के सामान को पिंग करने के लिए कर सकते हैं. यह सुविधा पहले केवल आईफोन, आईपैड और एप्पल वॉच पर फाइन्ड माई ऐप्लिकेशन में उपलब्ध थी

author-image
IANS
New Update
Apple

(source : IANS)( Photo Credit : Twitter )

टेक दिग्गज एप्पल ने एयरटैग और कई अन्य थर्ड-पार्टी सहायक उपकरण खोजने के लिए मैक के लिए फाइंड माई एप्लिकेशन में एक लापता फीचर रिलीज करना शुरू कर दिया है. 9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, मैकओएस 13.1 बीटा अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने मैक पर फाइंड माई एप्लिकेशन का उपयोग आस-पास के सामान को पिंग करने के लिए कर सकते हैं. यह सुविधा पहले केवल आईफोन, आईपैड और एप्पल वॉच पर फाइन्ड माई ऐप्लिकेशन में उपलब्ध थी.

उपयोगकर्ता केवल मैकओएस के पुराने संस्करणों में आईफोन और एयरपोड्स जैसे एप्पल प्रोडक्ट्स पर साउंड प्ले करने में सक्षम थे. पहली बार, यह अपडेट उसी सुविधा को एयरटैग और अन्य माइन्ड माई आइटम ट्रैकर्स तक विस्तारित करता है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि फीचर का उपयोग करने के लिए, फाइंड माई एप्लिकेशन में आइटम टैब पर क्लिक करें और उस एक्सेसरी पर क्लिक करें जिसे आप खोजने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले साल अक्टूबर में, आईफोन निर्माता ने फर्मवेयर अपडेट के साथ अपने एयरपोड प्रो और एयरपोड प्रो मैक्स हेडफोन के लिए फाइन्ड माई सपोर्ट शुरू किया था.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Find My App Missing Feature Apple News
Advertisment
Advertisment