Advertisment

Twitter पर भड़के एलन मस्क, कहा-Blue tick की फीस आठ डॉलर रहेगी 

पहले ऐसी खबरें सामने आईं कि यह फीस 20 डॉलर यानि 1600 रुपये तक हो सकती है. बाद में सोशल मीडिया पर खुद सामने आकर मस्क ने जनता से पूछा कि क्या यह आठ डॉलर रखी जाए.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
elon musk

elon musk ( Photo Credit : @ani)

ट्विटर (Twitter) पर ब्लू टिक (Blue tick) के लिए चार्ज करने की बात को लेकर यूजर्स अभी भी असमंजस में हैं. इसके लिए वे मस्क से इस फीस को लेकर शिकायत कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह का चार्ज उनसे न लिया जाए. इस पर मस्क ने भड़कते हुए कहा ​कि यह फीस आठ डॉलर रहने वाली है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि मस्क ब्लू टिक के सब्सक्रिप्शन पर कितनी फीस चार्ज कर सकते हैं. पहले ऐसी खबरें सामने आईं थी कि यह फीस 20 डॉलर यानि 1600 रुपये तक हो सकती है.

Advertisment

बाद में सोशल मीडिया पर खुद सामने आकर मस्क ने जनता से पूछा कि क्या यह फीस आठ डॉलर रखी जाए? इसके बाद यूजर्स के बीच आठ डॉलर को लेकर बहस छिड़ गई. कुछ यूजर्स मस्क से फीस को लेकर पुष्टि चाहते थे. इस पर मस्क ने नाराज होकर आठ डॉलर की पुष्टि कर दी. 

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने भारत को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. सूत्रों के अनुसार, भारत में इसकी कीमतों में कमी देखी जा सकती है. मस्क ने अब तक आठ डॉलर चार्ज की बात ही कही है. हालांकि अभी कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि यह कीमत कम हो सकती है. गौरतलब है कि एलन मस्क ने ऐलान किया है कि ट्विटर के ब्लू टिक वाले यूजर्स को हर माह आठ डॉलर करीब 660 रुपये देने होंगे. मगर ऐसे में सवाल यह उठता है कि भारत के यूजर्स को भी इतना चार्ज देना हेागा या नहीं. 

Source : News Nation Bureau

twitter Blue Tick Elon Musk एलन मस्क
Advertisment
Advertisment