Advertisment

ग्रोफर्स ने ब्लिंकिट के रूप में किया रीब्रांड, 10 मिनट में डिलीवरी का दिया आश्वासन

ग्रोफर्स ने ब्लिंकिट के रूप में किया रीब्रांड, 10 मिनट में डिलीवरी का दिया आश्वासन

author-image
IANS
New Update
Grofer rebrand

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी फर्म ग्रोफर्स ने क्वि क कॉमर्स और 10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी स्पेस पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए ब्लिंकिट के रूप में पुन: ब्रांडेड किया है।

कंपनी द्वारा 10 मिनट या उससे कम समय में किराने का सामान पहुंचाने की पहल शुरू करने के महीनों बाद रीब्रांडिंग की गई है।

ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने एक बयान में कहा, हमने ग्रोफर्स के रूप में बहुत कुछ सीखा है और हमारी सभी सीखों, हमारी टीम और हमारे बुनियादी ढांचे को चौंका देने वाले उत्पाद-बाजार फिट- क्वि क कॉमर्स के साथ कुछ करने के लिए पुनर्व्यवस्थित किया जा रहा है। आज, हम एक नई कंपनी के रूप में आगे बढ़ रहे हैं।

फूड एग्रीगेटर जोमैटो लिमिटेड से 120 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाने के बाद, ग्रोफर्स ने हाल ही में यूनिकॉर्न का दर्जा या मूल्यांकन में 1 बिलियन डॉलर प्राप्त किया था।

ढींडसा ने कहा, हमें ऐसे लोगों की जरूरत है जो संस्थापकों की तरह सोच सकें (न कि कर्मचारियों की तरह)। अगर आप इसे पढ़ रहे हैं और आप एक ऐसी कंपनी से जुड़ना चाहते हैं, जो आप पर भरोसा करे और आपको 10 मिनट में दुनिया को बदलने के लिए सशक्त बनाए।

ग्रोफर्स ने पिछले एक साल में अपनी लोकप्रियता में तेज उछाल देखा है क्योंकि कई भारतीय राज्यों ने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त लॉकडाउन प्रतिबंध लागू किए हैं।

इस बीच, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने हाल ही में कहा था कि वह अपनी एक्सप्रेस ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस इंस्टामार्ट में 70 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी क्योंकि वह नॉन-फूड डिलीवरी कैटेगरी को दोगुना करना चाहती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment