Advertisment

माइक्रोमैक्स 'कैनवस इनफिनिटी प्रो' की बिक्री 6 दिसंबर से, ड्यूअल-सेल्फी कैमरा और 4 जीबी रैम

स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम और 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है और यह एंड्रायड नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।

author-image
saketanand gyan
एडिट
New Update
माइक्रोमैक्स 'कैनवस इनफिनिटी प्रो' की बिक्री 6 दिसंबर से, ड्यूअल-सेल्फी कैमरा और 4 जीबी रैम

माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो

अपने 'कैनवस इनफिनिटी' सीरीज स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए माइक्रोमैक्स ने सोमवार को 'कैनवस इनफिनिटी प्रो' बाजार में उतारा, जो एज-टू-एज डिस्प्ले और ड्यूअल-सेल्फी कैमरा से लैस है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है।

Advertisment

इस स्मार्टफोन के ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो कैमरे मौजूद हैं। इसके अलावा पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इस डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर छह दिसंबर से शुरू होगी।

माइक्रोमैक्स के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबोधिप पाल ने कहा, 'हमारा मानना है कि 'इनफिनिटी प्रो' एक पूर्ण पैकेज है और हमारे ग्राहकों को इसकी कीमत से खुशी होगी। हम लाखों भारतीयों की पहुंच वाले उत्पाद मुहैया कराने के लिए जाने जाते हैं और यह उस दिशा में एक और कदम है।'

'कैनवस इनफिनिटी प्रो' में 5.7 इंच का फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है।

Advertisment

इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम और 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है और यह एंड्रायड नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।

इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 420 घंटों का है। स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, जिसका अनलॉक टाइम 360 डिग्री एक्सेप्टेंस एंगल के साथ 0.2 सेकेंड है।

और पढ़ें: भारत में Honor 7X की बिक्री 7 दिसंबर से, स्मार्टफोन में है 4 जीबी रैम

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम
  • ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो कैमरे मौजूद

Source : IANS

smartphone Micromax latest smartphone micromax canvas infinity canvas infinity pro Micromax Smartphone Micromax Canvas Infinity Pro
Advertisment
Advertisment