Advertisment

वायरलेस इयरफोन के साथ Motorola Razr 50 Ultra भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Razr 50 Ultra को गुरुवार यानी (आज) भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कीमत की बात करें तो यह 1 लाख रुपये से कम है. कंपनी का लेटेस्ट क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल हैंडसेट पिछले साल के रेजर 40 अल्ट्रा की तुलना में काफी बड़े कवर डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है.

author-image
Publive Team
New Update
Motorola Razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra ( Photo Credit : Social Media)

Motorola Smartphone : Razr 50 Ultra को गुरुवार यानी (आज) भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कीमत की बात करें तो यह 1 लाख रुपये से कम है. कंपनी का लेटेस्ट क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल हैंडसेट पिछले साल के रेजर 40 अल्ट्रा की तुलना में काफी बड़े कवर डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. वहीं कंपनी स्मार्टफोन के साथ वायरलेस इयरफ़ोन की एक जोड़ी भी दे रही है, जो फ्री में है. इस फोन में वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है. ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि रिटेल बॉक्स में फोन के लिए एक केस भी शामिल किया गया है जो आपको अन्य फोल्डेबल फोन के साथ नहीं मिलता है.

Advertisment

Motorola Razr 50 Ultra की भारत में कीमत

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 99,999 रुपये रखी गई है.इस डिवाइस को खरीदने पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. वहीं चुनिंदा बैंक कार्ड पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा.इसके अलावा, जियो की ओर से बंडल ऑफ़र भी दिया जा रहा है. कलर ऑप्शन की बात करें तो इसे मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन और पीच फ़ज कलर ऑप्शन मिलेगा. फ्लिप फोन 20 जुलाई को Amazon, Reliance स्टोर्स और अन्य प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. आप इस फोन को 10 जुलाई से प्री-रिजर्व कर सकते हैं.

Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स

Advertisment

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 SoC पर बेस्ड है. मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा एक डुअल-सिम के साथ आता है और यह एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड है. इसमें आपको 6.9 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,640 पिक्सल) LTPO pOLED इनर डिस्प्ले मिलता है.इसमें आगे की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और पीछे की तरफ वेगन लेदर कोटिंग दी गई है. 

Motorola Razr 50 Ultra में रिफ्रेश रेट कवर स्क्रीन के समान ही है. अंदर के पैनल में 360Hz का टच सैंपल रेट और 3000nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है. फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेंसर भी मिलता है. रेजर 50 अल्ट्रा क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट पर चलता है, जिसे 12GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

Motorola Razr 50 Ultra कैमरा

Advertisment

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा एक डुअल आउटर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है. इस फोन में इनर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. फोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप अलग-अलग शूटिंग मोड और अलग-अलग AI-पावर्ड टूल्स के साथ आता है.

Motorola Razr 50 Ultra कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ, GPS, A-GPS, NFC और USB टाइप-C पोर्ट शामिल किया गया है. फोन में तीन माइक्रोफोन हैं और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है, साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

smartphone Motorola Motorola Razr 50 Ultra price Motorola Razr 50 Ultra
Advertisment
Advertisment