Advertisment

Realme 13 Pro+ AI कैमरे के साथ भारत में होने जा रहा है लॉन्च, सामने आए स्पेसिफिकेशन

Realme भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. जी हां, Realme 13 Pro+ को जल्द ही भारत के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट में Realme 13 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा.

author-image
Publive Team
New Update
Realme 13 Pro  AI

realme 13 pro( Photo Credit : Social Media)

Realme 13 Pro+: Realme भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. जी हां, Realme 13 Pro+ को जल्द ही भारत के साथ-साथ ग्लोबल मार्केट में Realme 13 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा. डेब्यू से पहले TENAA से मिली जानकारी से इस हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन का पता चलता है. भारत में लॉन्च के दौरान दो फोन शामिल होंगे, जिनमें Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ शामिल हैं. हालांकि अभी तक कंपनी ने सिर्फ फोन की इमेज को ही टीज किया है, लेकिन कुछ लाइव इमेज और स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं. आइए जानते हैं Realme 13 Pro+ के बारे में।

Advertisment

Realme 13 Pro+ स्पेसिफिकेशन

बता दें कि Realme 13 Pro+ को TENAA वेबसाइट पर इसके स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. इसमें स्नैपड्रैगन 7s Gen 3 प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम और 512GB तक का स्टोरेज है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर चल सकता है.यह स्मार्टफोन कई रैम और स्टोरेज ऑप्शनो के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन में 6GB, 8GB, 12GB और 16GB रैम ऑप्शन के साथ 128GB, 256GB, 512GB और 1TB इंटरनल स्टोरेज शामिल हो सकती है.

Realme 13 Pro+ कैमरा और बैटरी

Advertisment

वेबसाइट पर शेयर की गई Realme 13 Pro+ की इमेज लीक हो गई है. इस इमेज से पता चलता है कि इसमें पीछे की तरफ एक बड़ा गोलाकार कैमरा होगा और इसमें ट्रिपल कैमरा सपोर्ट के साथ और एक  LED फ्लैश लाइट दी जा रही है. इसमें आगे की तरफ कर्व्ड डिस्प्ले भी मिलेगा. स्मार्टफोन 5,050mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

टिप्सटर डिजिटल चैट ने दी जानकारी

Realme वेबसाइट के मुताबिक, इसे पहला प्रोफेशनल AI कैमरा फोन कहा जा रहा है और कैमरा आइलैंड के निचले हिस्से में है. हालाँकि, कैमरा के बारे में कोई डिटेस सामने नहीं आया है. टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने सुझाव देते हुए बताया है कि स्मार्टफोन Sony IMX882 3x पेरिस्कोप लेंस और 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता है. वहीं स्मार्टफोन की FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन का मॉडल नंबर RMX3921 हो सकता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Realme 13 Pro+ AI camera AI Realme Realme 13 Pro+
Advertisment
Advertisment