Advertisment

Twitter Update: नए साल में एलन मस्क का तोहफा, ट्विटर में एड होगा ये खास फीचर

Twitter Update : ट्विटर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) लगातार इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट में नए-नए चेंजिंग कर रहे हैं. पिछले दो माह में उन्होंने ट्विटर में कई सारे नए फीचर्स एड किए हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
alon musk

Twitter Update( Photo Credit : File Photo)

Twitter Update : ट्विटर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) लगातार इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट में नए-नए चेंजिंग कर रहे हैं. पिछले दो माह में उन्होंने ट्विटर में कई सारे नए फीचर्स एड किए हैं. नए फीचर में Twitter का पेड ब्लू टिक भी शामिल है, जिसकी यूजर्स ने खूब आलोचना भी की है. सीईओ एलन मस्क ने अब नए साल 2023 में अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा देने का प्लान किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : New Year 2023: यह देश सबसे पहले और यह आखिरी में मनाएगा नया वर्ष... जानें परंपराएं नए साल के स्वागत की

एलन मस्क ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ट्विटर में नववर्ष में नया नेविगेशन फीचर आने वाला है. इस फीचर की मदद से यूजर्स बड़ी आसानी से फॉलो ट्वीट, रिकॉमेंडेड और अन्य टॉपिक के कंटेंट को देख पाएंगे. उन्होंने कहा कि ट्विटर के AI में कई चेंजिंग किए जा रहे हैं. इसके बाद ट्विटर में रिकॉमेंडेड, फॉलो ट्वीट और अन्य कंटेंट को देखना बड़ा मजा आएगा. 

यह भी पढ़ें : Weight Loss: नए साल में चाहते हैं मोटापे से छुटकारा तो रोज खाएं ये चीज, फिर देखें असर

आपको बता दें कि ट्विटर करीब 40 करोड़ यूजर्स का हाल ही में डाटा लीक हो गया था. इसके बाद डार्क वेब पर उस डाटा को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. चोरी हुए डाटा में यूजर्स के नाम, फॉलोअर्स की संख्या, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर आदि चीजें शामिल हैं. 

Source : News Nation Bureau

Elon Musk Twitter twitter navigation bar Elon Musk twitter Technology News in Hindi twitter elon musk
Advertisment
Advertisment