‘गला काटकर पी जाते हैं खून’, आदमखोर भेड़ियों के आतंक से खौफ में बहराइच, दिल को दहला देगी ये कहानी!

Bahraich Wolf Terror: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों के आतंक से लोग खौफ में हैं. एक महिला ने बताया कि ‘भेड़िए का डर है, वो गला काटकर खून पी जाते हैं.’ आदमखोर भेड़ियों के आतंक की ये कहानी आपके दिल को दहला देगी.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Bahraich Wolves Terror

बहराइच में भेड़ियों का आतंक (Image: News Nation)

Bahraich Wolves Story: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों के आतंक से लोग खौफ में हैं. बीते 2 महीनों से बहराइच (Bahraich News) में आदमखोर भेड़ियों का झुंड दहशत का सबब बना हुआ है. आदमखोर भेड़िए अबतक 8 लोगों को निवाला बना चुके हैं और ये आतंक अभी भी जारी है. डर इतना ज्यादा है कि लोगों की रातों की नींद उड़ चुकी है. एक महिला ने बताया कि ‘भेड़िए का डर है, वो गला काटकर खून पी जाते हैं.’ हालांकि, भेड़ियों के खौफ के साए में जी रही वो अकेली महिला नहीं है. करीब 30 से ज्यादा गांवों के लोग खौफ के साए में जी रहे हैं. आदमखोर भेड़ियों के आतंक की ये कहानी आपके दिल को दहला देगी.

Advertisment

बच्चों को निशाना बना रहे भेड़िए 

बहराइच के रिहायशी इलाकों में भेड़िए लगातार दबिश दे रहे हैं और लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं. ये खूंखार जानवर खासतौर से महिलाओं और बच्चों को निशाना बना रहा है. रात के अंधेर में भेड़िए रिहायशी इलाकों में दबे पांव आते हैं और लोगों पर धावा बोल देते हैं. भेड़िए इतने खतरनाक तरीके से हमला करते हैं, कि लोगों को संभलने तक का मौका नहीं मिल पाता है. भेड़िए कब आ जाएं, कहां आ जाएं और किसे अपना शिकार बना लें हर कोई यही सोच कर सहमा हुआ है. भेड़िए आदमखोर कैसे हो गए इसे लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Kolkata Doctor Rape Case: संदीप घोष का फोन सीज, कार की भी जांच, जांच घेरे में क्यों अस्पताल का पूर्व प्रिसिंपल?

भेड़ियों की तलाश में जुटा वन विभाग

बहराइच में भेड़ियों के आतंक ने यूपी प्रशासन के भी होश उड़ा रखे हैं. वन विभाग के अधिकारी आदमखोर भेड़ियों को दूर भगाने के लिए पूरी ताकत से जुटे हैं. भेड़िया प्रभावित गांवों में 32 टीमें तैनात की गई हैं. 12 नोडल अफसर गांवों में कैंप कर रहे हैं. ड्रोन से निगरानी की जा रही है. बहराइच के अलावा, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर से भी वन विभाग के कर्मचारियों को ‘ऑपरेशन भेड़िया’ में लगाया गया है. महसी तहसील के गांवों में हर तरफ भेड़िए के आतंक की चर्चा है. लोगों की रातों की नींद उड़ गई है क्योंकि आदमखोर भेड़िया रात के वक्त मासूमों को अपना शिकार बनाता है. भेड़ियों से बचने के लिए लोग तमाम जतन कर रहें हैं.

जरूर पढ़ें: दिल्ली की वो लड़की, जो बनीं Miss India… जिसके Scandal ने हिला दी थी सरकार!

Advertisment

अबतक पकड़े जा चुके हैं तीन भेड़िए 

शुरुआत में 7 भेड़ियों का झुंड लोगों पर हमला कर रहा था, जिसमें से अभी तक 3 पकड़े जा चुके हैं जबकि 4 भेड़िए अभी भी दहशत फैला रहे हैं. प्रशासन की ओर से लोगों को एहतियात बरतने की एडवाइजरी जारी की गई है. लोगों से कहा जा रहा है कि वे घर के बाहर ना सोएं और रात के समय पूरी सावधानी बरतें. साथ ही लोगों से कहा गया है कि वे अपने बच्चों को अकेला ना छोड़ें. मगर भेड़ियों के आतंक से पूरी तरह निजात कब मिलेगी इसका जवाब किसी के पास नहीं है. 

बच्चे को उठाकर ले गया भेड़िया 

बहराइच की महसी तहसील के अलग-अलग गांवों में भेड़ियों ने मासूम बच्चों को निवाला बनाया है. कलेजे के टुकटों को खो चुके परिजन सहमे हुए हैं. सबसे ज्यादा दिक्कत इस बात की है कि भेड़िया घर के अंदर से उठाकर बच्चों को ले गया और परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी. अपने लाडले को खोने का गम और भेड़ियों का खौफ हर चेहरे पर है. 

बहराइच के दीवानपुरवा गांव में 5 साल के मासूम को भेड़िया मां की गोद से उठाकर ले गया. परिजन जब तक कुछ समझ पाते भेड़िया बच्चे को निवाला बना चुका था. कई घंटे तक तलाशी के बाद बच्चे का शव खेत में बरामद हुआ, जिस परिवार ने अपना बच्चा खोया वो गमजदा है और आस-पास के लोगों में भी दहशत है. हर किसी को भेड़िए के अगले हमले का डर सता रहा है.

ये भी पढ़ें: आखिर कौन है वो रांची का डॉक्टर, जो खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा के मॉड्यूल का निकला मास्टरमाइंड? जानें

हरदी इलाके के कुलैला गांव में भी भेड़ियों का आतंक है. यहां 3-4 अगस्त की रात 8 साल के सोते हुए बच्चे को भेड़िया उठाकर ले गया. हमला इतने शातिर तरीके से किया कि परिवार के लोगों को पता ही नहीं चला. जिस कमरे से भेड़िया 8 साल के किशन को उठाकर ले गया वहां दरवाजा नहीं था, इसीलिए भेड़िए को मौका मिला और उसने हमला बोल दिया.

बहराइच की महसी तहसील के ज्यादातर गांवों में भेड़िए की दहशत है. जून में 8 साल के एक मासूम पर भी भेड़ए ने हमला किया था. मगर बच्चे की मां ने बहादुरी दिखाते हुए अपने जिगर के टुकड़े को मौत के मुंह से बचा लिया. जिन गांवोें में भेड़ियों का आतंक है, वहां वन विभाग की टीम लगातार निगरानी कर रही है. लोगों को एहतियात बरतने के लिए भी कहा जा रहा है लेकिन तमाम उपाय नाकाफी साबित हो रहे हैं. भेड़िया खुलेआम घूम रहे हैं उनके निशाने पर मासूम बच्चे और महिलाएं हैं.

ये भी पढ़ें: INS अरिघात सबमरीन बनकर तैयार, ताकतवर इतनी कि समंदर में चीन के छूट जाएंगे पसीने, कल नेवी को मिलेगी!

Bahraich Wolves Story Uttar Pradesh UP News Bahraich Wolves Terror
Advertisment