Advertisment

अब Akasa Air को बम की धमकी, 3 दिन में 13वां है मामला, फैली इतनी दहशत कि हवाई यात्रा करने से भी बच रहे लोग!

Bomb Threat to Akasa Air flight: अब अकासा एयर की फ्लाइट संख्या QP 1335 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद विमान को वापस दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Akasa Air flight Bomb Threat

अब Akasa Air को बम की धमकी, 3 दिन में 13वां है मामला, फैली इतनी दहशत कि हवाई यात्रा करने से भी बच रहे लोग!

Advertisment

Bomb Threat to Akasa Air flight: इंडियन एयरलाइंस को बम की धमकियां मिलने का सिलसिला आज यानी बुधवार को भी जारी रहा है. ताजा मामला अकासा एयर की दिल्ली-बेंगलुरु फ्लाइट का है, जिसे बम की धमकी मिली. आनन-फानन में फ्लाइट QP 1335 की दिल्ली में इमरजेंसी करनी पड़ी. 3 दिन में विमान को बम की धमकी मिलने का ये 13वां मामला है. इन धमकियों के चलते एक तरफ यात्री परेशान हो रहे हैं. वहीं उनके बीच दहशत भी फैल गई है. ऐसे में कई लोग हवाई यात्रा करने से भी बच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Big News: अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी, दीवाली से पहले मोदी सरकार ने यूपीवालों को दिया बड़ा तोहफा, खुशी से झूमे लोग

दिल्ली में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, अकासा एयर (Akasa Air) की फ्लाइट QP 1335 ने दिल्ली से बेंगलुरु के उड़ान भरी थी. फ्लाइट ट्रैकिंग डेटा के अनुसार, ये फ्लाइट बुधवार दोपहर 12 बजकर 16 मिनट पर दिल्ली से रवाना हुई और उड़ान के एक घंटे से भी कम समय इमरजेंसी लैंडिंग की घोषणा की गई. इसके बाद विमान को दिल्ली की ओर वापस लौटा और दोपहर करीब 2 बजे विमान ने रनवे पर लैडिंग की. इसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. बम की धमकी का डर उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था. 

ये भी पढ़ें: Good News: अब वर्कआउट हुआ कल की बात, वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसी गोली, खाते ही इंसानों को होंगे चमत्कारिक फायदे!

कब-कब मिलीं बम की धमकियां

अकासा एयर को मिली बम की धमकी बीते तीन दिनों में 13वीं ऐसी घटना की. इससे पहले मंगलवार को सभी एयरलाइंस कंपनियों की नौ फ्लाइटों को बम से उड़ाने की धमकियां मिली थीं. वहीं सोमवार को तीन इंटरनेशनल फ्लाइट (एक एयर इंडियान की और दो इंडिगो की) को बम की धमकी मिली थी. ये धमकियां सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म और अन्य माध्यमों के जरिए से भेजी गई हैं. हालांकि जांच में अभी तक मिली सभी धमकियां फर्जी निकली हैं. हालांकि, मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं कि आखिर इन धमकियों के पीछे कौन है.

ये भी पढ़ें: Pleasure Marriage: क्या है प्लेजर मैरिज, जिसकी वजह से इस देश की हो रही चांदी! जानिए- कैसे?

Bomb Threat bomb threat calls bomb threat today bomb threat today delhi Airport Bomb Threat bengaluru bomb threat bomb threat in flight Delhi Bomb Threat Bomb Threat to Akasa Air flight
Advertisment
Advertisment