Advertisment

IPL 2025: केएल राहुल को मेगा ऑक्शन में टारगेट करेंगी ये 3 टीमें, लखनऊ से अलग होना तय!

IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में यदि केएल राहुल हिस्सा लेते हैं, तो 3 ऐसी टीमें हैं, जो उन्हें खरीदने के लिए आपस में भिड़ती नजर आएंगी. आइए आपको उनके बारे में बताएं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
KL-Rahul-IPL-2025

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर रोज-रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो केएल राहुल आने वाले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग हो सकते हैं. अब यदि ऐसा होता है तो केएल मेगा ऑक्शन में पहुंचेंगे, जहां कप्तान की तलाश कर रही 3 टीमें उन्हें खरीदने के लिए आपस में भिड़ती नजर आ सकती हैं.

Advertisment

केएल राहुल को टारगेट कर सकती हैं ये 3 टीमें

1- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू

केएल राहुल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के साथ की थी. अब यदि केएल LSG से अलग होते हैं, तो RCB अपने इस पुराने स्टार प्लेयर को खरीदने के लिए मेगा ऑक्शन में बड़ी बोली लगाती नजर आ सकती है. माना जा रहा है कि आरसीबी फाफ डु प्लेसिस को कप्तानी से हटा सकती है. ऐसे में फ्रेंचाइजी केएल को अपना नया कप्तान बना सकती है. 

2- दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपटल्स की टीम भी उनमें से एक है, जो आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को टारगेट कर सकते हैं. दरअसल, खबरें हैं कि ऋषभ पंत आने वाले सीजन में दिल्ली से अलग हो सकते हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी केएल को अपने साथ जोड़ना चाहेगी, क्योंकि वह ना केवल बेहतरीन कैप्टेंसी विकल्प हैं बल्कि एक विकेटकीपर भी हैं. पंत के जाने के बाद दिल्ली को विकेटकीपर की भी जरूरत होगी और केएल इसके लिए परफैक्ट ऑप्शन होंगे.

3- चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स भी केएल राहुल को अपने खेमे में शामिल करने के लिए आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में उनपर बोली लगा सकती है. खबरों का बाजार गर्म है कि धोनी इस सीजन रिटायरमेंट ले सकते हैं.

यदि ऐसा होता है, तो टीम को एक अनुभवी विकेटकीपर की जरूरत होगी. इसलिए चेन्नई की टीम केएल को खरीदकर अपने साथ जोड़ना चाहेगी. चूंकि, केएल के पास आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल क्रिकेट का भी खूब अनुभव है, जो उनके युवा कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की मदद कर सकता है. 

ये भी पढ़ें: ओलंपिक की सबसे बोल्ड एथलीट, जिसने हर ओलंपियन के साथ बनाए संबंध! अपने रिस्क पर देखें HOT PHOTOS

today sports news in hindi CSK Captain in IPL 2025 other sports news in hindi Indian Premier League 2025 IPL 2025 mega auction Latest Sports news in hindi ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment