Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 में CSK में शामिल हो सकते हैं ये 3 दिग्गज, खरीदने के लिए पर्स भी खाली कर देगी टीम

IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में CSK 3 बड़े खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकती है. आइए ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें चेन्नई अपने साथ जोड़ सकती है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ms-dhoni-and-rohit-sharma-bcci_625x300_26_May_23

Chennai Super Kings target these 3 big players in ipl 2025 mega auction

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर रोजाना कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है. चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर ऐसी खबरें हैं कि मेगा ऑक्शन पर फ्रेंचाइजी कई बड़े खिलाड़ियों पर निशाना साधने वाली है. आइए आपको उन बड़े नामों के बारे में बताते हैं, जिन्हें CSK आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में खरीदने की ओर देख सकती है. 

Advertisment

आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में CSK में शामिल हो सकते हैं 3 दिग्गज

1- फाफ डु प्लेसिस 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन में उतर सकते हैं. असल में, RCB ने आईपीएल 2022 में फाफ को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन वो भी टीम को ट्रॉफी नहीं जिता पाए. आरसीबी बदलाव के लिए जानी जाती है. ऐसे में वह अगले सीजन फाफ को रिलीज कर सकती है. यदि ऐसा होता है, तो चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें खरीदकर अपने साथ जोड़ना चाहेगी. 

फाफ पहले भी लंबे वक्त तक चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में रह चुके हैं. ऐसे में यदि सीएसके ऋतुराज गायकवाड़ की जगह दूसरे कप्तान की तलाश करती है, तो वह फाफ को कंसीडर कर सकती है. फाफ ने आईपीएल के अलावा तमाम टी-20 लीगों और अपनी राष्ट्रीय टीम की भी कप्तानी की है.

2- ऋषभ पंत

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी चेन्नई सुपर किंग्स के निशाने पर होंगे. खबर है कि आईपीएल 2025 से पहले एमएस धोनी रिटायरमेंट ले सकते हैं. ऐसे में पंत ना केवल फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छा कैप्टेंसी विकल्प होंगे बल्कि टीम की विकेटकीपर की जरूरत को भी पूरा करेंगे. बता दें, रिपोर्ट्स आ रही हैं कि पंत अपकमिंग सीजन में DC से अलग हो सकते हैं.

3- रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस को 5 ट्रॉफी जिताने वाले रोहित शर्मा को लेकर भी खबरें हैं कि वह आईपीएल 2025 में MI से अलग हो सकते हैं. अब यदि ऐसा होता है, तो हर टीम उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगी, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का नाम भी शामिल होगा. CSK चाहेगी कि वह हिटमैन को खरीदकर टीम की कप्तानी सौंप दे. हालांकि, चेन्नई को रोहित के लिए भारी भरकम रकम खर्च करनी पड़ सकती है. चूंकि, हिटमैन यदि ऑक्शन में आए, तो उनके लिए बिडिंग वॉर होना तय है. 

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

IPL 2025 आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल ipl indian premier league
Advertisment