Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: मेगा ऑक्शन में आए ये 3 भारतीय खिलाड़ी, तो 10 की 10 टीमें लगाने लगेंगी बोली!

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर रोजाना कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही हैं. इस बीच टीमों ने भी अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IPL-auction

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर रोजाना कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही हैं. इस बीच टीमों ने भी अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बार ऑक्शन में कई बड़े नाम हिस्सा ले सकते हैं. आइए आपको 3 ऐसे बड़े भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जो यदि ऑक्शन में आए, तो उन्हें खरीदने के लिए सारी टीमें बोली लगाने लगेंगी और हर हाल में अपने साथ जोड़ना चाहेंगी. 

Advertisment

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस को 5 ट्रॉफी जिताने वाले रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 से पहले फ्रेंचाइजी ने कप्तानी से हटा दिया गया था. पिछले 6 महीनों से खबरों का बाजार भी गर्म है कि रोहित मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) का हिस्सा बनने वाले हैं. 

अब यदि हिटमैन जैसा खिलाड़ी और कप्तानी मटेरियल प्लेयर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में आता है, तो जाहिर तौर पर सारी की सारी टीमें उनपर बोली लगाकर अपने साथ जोड़ना चाहेंगी. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें, तो हिटमैन का ऑक्शन में शामिल होना मुश्किल है, क्योंकि टीमें ऑक्शन से पहले ही उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहेंगी.

ऋषभ पंत 

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम इस लिस्ट में शामिल है, क्योंकि पिछले काफी वक्त से खबर आ रही है कि ऋषभ अपकमिंग सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स से अलग हो सकते हैं. ऐसे में पंत ऑक्शन में उतर सकते हैं और यदि उनका नाम ऑक्शन हॉल में आता है, तो जाहिर तौर पर पंत पर बोली लगाने वाली टीमों की लाइन लग जाएगी और वह बड़ी से बड़ी बोली लगाकर इस स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज को अपने साथ जोड़ना चाहेंगी.

सूर्यकुमार यादव

जब से हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने कप्तान बनाया, तभी से माना जा रहा है कि मुंबई का खेमा दो भागों में बंट गया है. यदि हार्दिक ही आईपीएल 2025 में मुंबई की कमान संभालते हैं, तो सूर्यकुमार यादव मुंबई से अलग हो सकते हैं. 

सूर्या टी-20 फॉर्मेट के एक विस्फोटक-बल्लेबाज हैं और वह किसी भी ओवर में मैच का रुख पलट सकते हैं. इतना ही नहीं अब सूर्या टी-20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम की कमान भी संभाल रहे हैं. इसलिए IPL 2025 Mega Auction में टीमें उनपर बड़ी बोली लगाने में नहीं कतराएंगी. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: ऋतुराज गायकवाड़ का कटेगा पत्ता, ऋषभ पंत बनेंगे CSK के नए कप्तान! लेटेस्ट अपडेट ने किया सबका हैरान

ipl news in hindi updates Rishabh Pant ipl latest ipl news in hindi Rohit Sharma ipl Indian Premier League 2025 आईपीएल 2025 आईपीएल IPL 2025 mega auction IPL 2025 ipl ipl updates in hindi indian premier league
Advertisment
Advertisment