Advertisment

IPL 2025: हो गया तय! विराट कोहली के अलावा इस खिलाड़ी को रिटेन करने जा रही है RCB

RCB Retained Players List IPL 2025: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल 2025 के लिए विराट कोहली को रिटेन करेगी ये तय है, लेकिन दूसरा खिलाड़ी कौन होगा जिसे आरसीबी रिटेन करेगी इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
RCB Retention Player List

विराट कोहली के अलावा इस खिलाड़ी को रिटेन करने जा रही है RCB (Social Media)

Advertisment

Virat Kohli Retained RCB IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के अपने रिटेंशन लिस्ट को तैयार करने में सभी टीमें जुटी हैं. 31 अक्टूबर को सभी टीमों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है. इसी बीच आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम में से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) पर भी सबकी नजरें टिकी हुई हैं. कई सवाल हैं कि आरसीबी विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, मोहम्मद सिराज, ग्लेन मैक्सवेल और अन्य बड़े खिलाड़ियों में से किसे रिटेन करेगी.

विराट और सिराज होंगे रिटेन

अब एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि RCB अगले सीजन के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को रिटेन कर सकती है. कोहली और सिराज का नाम रिटेन लिस्ट में सबसे आगे होगा, लेकिन कई विदेशी खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज करने वाली है, जिनका पिछले सीजन में बेहद खराब रिकॉर्ड रहा था. उन्होंने 10 मैचों में सिर्फ 52 रन बनाए थे और गेंदबाजी में सिर्फ 6 विकेट हासिल किए थे. फाफ डु प्लेसिस को भी आरसीबी टीम से बाहर कर सकती है.  इसके अलावा IPL 2024 में RCB के लिए तूफानी अंदाज में 230 रन बनाने वाले विल जैक्स भी रिलीज किए जा सकते हैं.

कहां होगा आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन?

एक रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को आयोजित किया जा सकता है. वहीं आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए वेन्यू के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है. अब ताजा अपडेट सामने आ रही है कि BCCI 2 शहरों के नाम पर विचार कर रहा है, जहां ऑक्शन का आयोजन हो सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने सऊदी अरब में मेगा ऑक्शन को करवाने का फैसला ले लिया है. ऐसे में बीसीसीआई को अब रियाद और जेद्दा में से किसी एक को चुनना पड़ेगा. BCCI की ओर से जल्द ही मेगा ऑक्शन की तारीख और वेन्यू का ऐलान कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Commonwealth Games 2026: जिन-जिन खेलों में थी भारत की अच्छी पकड़, वो खेल हुए कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर

यह भी पढ़ें:  'ट्यूशन टीचर ने मुझे गलत तरह से छुआ', ओलंपिक मेडलिस्ट ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

Virat Kohli IPL 2025 ipl-news-in-hindi Royal Challengers Bengaluru Mohammed Siraj
Advertisment
Advertisment