Advertisment

अखिलेश यादव से नाराजगी के बाद क्या होगा आजम खान का अगला कदम?

आजम खान जेल से बाहर आए तो लगा शायद समाजवादी पार्टी में सबकुछ ठीक हो जाए. अखिलेश यादव शायद आजम खान से मुलाकात करें लेकिन ऐसा कुछ ना लग रहा है न ही दिखाई दे रहा है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
akhilesh azam

अखिलेश यादव से नाराजगी के बाद क्या होगा आजम खान का अगला कदम?( Photo Credit : File Photo)

आजम खान जेल से बाहर आए तो लगा शायद समाजवादी पार्टी में सबकुछ ठीक हो जाए. अखिलेश यादव शायद आजम खान से मुलाकात करें लेकिन ऐसा कुछ ना लग रहा है न ही दिखाई दे रहा है. और अब समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान विधानमंडल की बैठक में शामिल नहीं होंगे. हालांकि, इस मामले में आजम खान या उनके बेटे अब्दुल्ला आजम का कोई बयान नहीं आया है. समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान की सपा और अखिलेश यादव से एक बार फिर नाराजगी सामने आई है. ये नाराजगी आजम खान और अब्दुल्ला आजम के रविवार दोपहर को लखनऊ में प्रस्तावित सपा विधानमंडल की बैठक में शामिल होने के लिए न जाने से सामने आई है.

Advertisment

पिछले करीब एक माह से सपा के कद्दावर नेता आजम खां और उनके समर्थक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. समर्थक सीधे बयान देकर नाराजगी जता रहे हैं तो आजम खान इशारों-इशारों और अपने अंदाज में नाराजगी जता रहे हैं. आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के अप्रैल माह में दिए बयान के बाद ये सिलसिला अभी तक चल रहा है.

उसके बाद आजम खां ने सीतापुर जेल में जहां सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया था और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात कर ली थी. तो वहीं आजम खां रिहाई पर अखिलेश यादव सीतापुर जेल या रामपुर नहीं पहुंचे तो आजम खां भी रविवार दोपहर को लखनऊ में होने वाली सपा विधानमंडल दल की बैठक में शामिल होने नहीं गए.

रविवार सुबह तक आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम दोनों ही अपने रामपुर स्थित घर पर थे. इससे साफ है कि दोनों नेता सपा विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि रामपुर से लखनऊ की सड़क मार्ग से दूरी ही करीब सात-आठ घंटे की है और आजम खान व अब्दुल्ला आजम दोनों ही रविवार सुबह करीब 10 बजे तक रामपुर में ही थे.

Advertisment

इस मामले में आजम खां या उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने हालांकि कुछ भी नहीं कहा है लेकिन, उनके सपा विधानमंडल की बैठक में न जाने के उनके इशारे साफ हैं.

Source : Dhirendra awasthi

Azam Khan Kapil Sibal Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment