Advertisment

Video: ओ माय गॉड, 39 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस हेडर को देख आप भी यही कहेंगे

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सफल फुटबॉलर क्यों हैं ये वही बता सकता है जो इस खिलाड़ी के खेल को देखता है. पिछले 20 साल से अंतराष्ट्रीय फुटबॉल पर राज कर रहे 39 साल के रोनाल्डो ने हाल में एक ऐसा गोल मारा है जो शायद 19 साल के खिलाड़ी भी न कर सकें.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
39 year old Cristiano Ronaldo scores fabulous header watch viral video

Cristiano Ronaldo (Image- Social Media)

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सफल फुटबॉलर क्यों हैं ये वही बता सकता है जो इस खिलाड़ी के खेल को देखता है. पिछले 20 साल से अंतराष्ट्रीय फुटबॉल पर राज कर रहे 39 साल के रोनाल्डो ने हाल में एक ऐसा गोल मारा है जो शायद 19 साल के खिलाड़ी भी न कर सकें. रोनाल्डो ने अपने इस गोल से ये साबित किया है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है और वे अभी भी 19 साल वाली उर्जा के साथ खेलते हैं. 

Advertisment

वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोनाल्डो ने तमाम विपक्षी खिलाड़ियों को मात देते हुए अपने सर से ऐसा गोल मारा है कि देखने वाले बस देखते रह गए हैं. वीडियो में रोनाल्डो विपक्षी खिलाड़ियों की भीड़ को चिड़ते हुए आते हैं  और हेडर से गेंद को सीधे गोल पोस्ट में पहुंचा देचते हैं. उनके तेज शॉट को रोकने का समय गोलकीपर के पास भी नहीं होता है. गोल करने के बाद रोनाल्डो ने अपने चिरपरिचित अंदाज में सेलिब्रेशन किया है. 

Advertisment

यूट्यूब चैनल की वजह से चर्चा में 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों अपने नए यूट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चा में हैं और इस चैनल के माध्यम से उन्होंने एक बार फिर से साबित किया है कि मौजूदा समय में वे दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं. बता दें कि रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल लांच करने के 24 घंटे के भीतर ही उसके सब्सक्राइबर की संख्या 30 मीलियर के करीब हो गई है जो एक रिक़ॉर्ड है. दुनिया में कोई भी यूट्यूब चैनल इतनी तेजी से नहीं बढ़ा है जितना रोनाल्डो का चैनल बढ़ा है.

Advertisment

करियर पर नजर 

39 साल के रोनाल्डो 2003 से पुर्तगाल की टीम का हिस्सा हैं और  212 मैच में  130 गोल किए हैं, जो दुनिया के किसी भी फुटबॉलर द्वारा किया सर्वाधिक है. बात अगर प्रोफेशनल फुटब़ॉल करियर की करें तो वे मैनचेस्टर यूनाईटेड, रियल मैड्रिड, जुवेंट्स के लिए खेल चुके हैं. फिलहाल वे अल नसार का हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ें-  दिनेश कार्तिक को हुआ गलती का एहसास, एमएस धोनी के लिए मांगी माफी, जानें पूरा मामला

Advertisment

ये भी पढ़ें-  IPL में सीएसके के खिलाफ जड़ा था तूफानी शतक, अब मेजर लीग क्रिकेट में कोचिंग करेगा ये भारतीय

 

Cristiano Ronaldo
Advertisment
Advertisment