Advertisment

Viral Video: भारत-पाकिस्तान मैच में हो गई लड़ाई, अभिषेक शर्मा से भिड़ा पाकिस्तानी गेंदबाज, जमकर हुई नोक झोंक

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्म बहस का होना आम बात है. चाहे वो मैच किसी भी स्तर का हो. एमर्जिंग एशिया कप के दौरान भारतीय ओपनर अभिषेक शर्मा और पाकिस्तानी गेंदबाज के बीच तकरार देखने को मिली.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Abhishek Sharma and Sufiyan Muqeem involved in heated argumeng during IND vs PAK Emerging Asia Cup 2024

IND vs PAK (Image- Social Media)

Advertisment

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो उसे लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच अलग ही तरह का जोश देखने को मिलता है. अक्सर दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे से लड़ते भिड़ते नजर आते हैं. चाहे मैच सीनियर स्तर का हो या फिर जूनियर स्तर का. एमर्जिंग एशिया कप 2024 में खेले गए भारत पाकिस्तान मैच में भी अभिषेक शर्मा और एक पाकिस्तानी गेंदबाज के बीच जोरदार नोकझोंक देखने को मिली.

अभिषेक और पाकिस्तानी गेंदबाज में नोकझोंक

भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था. ओपनिंग करने उतरे अभिषेक शर्मा ने पहले ओवर से ही पाकिस्तानी गेंदबाजों की कुटाई शुरु कर दी. इससे पाकिस्तान के गेंदबाज हताश हो गए थे. यही वजह थी कि जब अभिषेक सुफियान मुकीम की गेंद पर आउट हुए तो उन्होंने अभिषेक को बाहर जाने का इशारा किया. इस पर अभिषेक भड़क गए और गेंदबाज की तरफ बढ़े लेकिन बीच में अंपायर्स और दूसरे खिलाड़ियों ने आकर मामले को शांत करा दिया. 

अभिषेक ने खेली तूफानी पारी

अभिषेक अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भी अभिषेक ने पहली गेंद से ही अटैक करना शुरु किया.  वे 22 गेंद में 35 रन बनाकर आउट हुए इस पारी में अभिषेक ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. 

भारत ने दिया है 184 का लक्ष्य

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 184 रन का लक्ष्य दिया था. अभिषेक के 35 रन के अलावा प्रभसिमरन सिंह ने 19 गेंद पर 36 रन बनाए. इस पारी मे प्रभसिमरन ने 3 चौके और 3 छ्क्के लगाए. कप्तान तिलक वर्मा ने 35 गेंद पर 2 छक्के और 2 चौके लगाते हुए 44 रन की पारी खेली वहीं ढेरा 22 गेंद पर 25 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें-   Sarfaraz Khan: उसने अपना वादा पूरा कर दिया, सरफराज खान ने किससे किया था शतक बनाने का वादा

 

IND vs PAK abhishek sharma IND A vs PAK A Emerging asia cup 2024 Sufiyan Muqeem
Advertisment
Advertisment