Advertisment

RCB: ट्रॉफी जीते न जीते भौकाल में कमी नहीं है, रिंकू सिंह के बाद ये दो खिलाड़ी IPL 2025 में आरसीबी से खेलना चाहते हैं

RCB: हाल ही में रिंकू सिंह ने कहा था कि अगर केकेआर उन्हें अगले सीजन रिटेन नहीं करती है तो फिर वे आरसीबी के लिए खेलना पसंद करेंगे. अब दो और क्रिकेटर्स का ऐसा ही बयान आया है. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
After Rinku Singh Manish Pandey and Yash Dayal also want to play for RCB in IPL 2025

RCB: ट्रॉफी जीते न जीते भौकाल में कमी नहीं है, रिंकू सिंह के बाद ये दो खिलाड़ी IPL 2025 में आरसीबी से खेलना चाहते हैं

RCB: आरसीबी इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक है. आरसीबी पिछले 17 साल में एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है लेकिन इसके बावजूद टीम की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इसी वजह से आरसीबी फैंस को सबसे लॉयल फैंस भी कहा जाता है. इसके अलावा क्रिकेटर्स भी फ्रेंचाइजी के रुप में पहली प्राथमिकता आरसीबी को ही देते हैं. अभी हाल ही में रिंकू सिंह ने कहा था कि अगर केकेआर उन्हें अगले सीजन रिटेन नहीं करती है तो फिर वे आरसीबी के लिए खेलना पसंद करेंगे. अब दो और क्रिकेटर्स का ऐसा ही बयान आया है. 

Advertisment

यश दयाल

यश दयाल आईपीएल 2024 में आरसीबी का हिस्सा थे लेकिन आईपीएल 2025 में होने वाले मेगा नीलामी में को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें रिलीज किया जा सकता है. हालांकि यश दयाल का कहना है कि, आरसीबी का ड्रेसिंग रुम काफी शांत होता है और टीम के सीनियर्स काफी सोपर्टिव होते हैं. खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रुप में कोई परेशानी नहीं होती है. आरसीबी मैनेजमेंट को निर्णय लेना है कि वे अगले साल के लिए मुझे रिटेन करेंगे या नहीं लेकिन मेरी पूछे तो मैं आरसीबी की तरफ से ही खेलना चाहूंगा. 

मनीष पांडे 

इंडियन प्रीमियर लीग में पहला भारतीय शतकवीर होने का रिकॉर्ड मनीष पांडे के नाम है. मनीष अपने करियर के शुरुआती समय में आरसीबी का हिस्सा थे और इसी टीम के लिए उन्होंने ऐतिहासिक शतक जड़ा था. मनीष आरसीबी के अलावा, केकेआर, एसआरएच, दिल्ली और एलएसजी का हिस्सा रह चुके हैं. वे फिलहाल केकेआर का हिस्सा हैं लेकिन आरसीबी में लौटने की उनकी हसरत कम नहीं हुई है. एक इंटरव्यू में मनीष ने कहा, बैंगलोर मेरा होम टाउन है. मैं आरसीबी में वापस आना पसंद करुंगा और सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि कर्नाटका का हर युवा क्रिकेटर आरसीबी के लिए खेलना पसंद करेगा.  

ये भी पढ़ें-  इससे अच्छा तो जिंबाब्वे है, पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ये रिकॉर्ड देख आप भी यही कहेंगे

Rinku Singh rcb IPL 2025 Manish Pandey
Advertisment
Advertisment