Advertisment

Cristiano Ronaldo: हार के बाद साथी खिलाड़ियों पर बौखलाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नहीं देखा होगा ऐसा रुप, Video

Cristiano Ronaldo: 2022 में क्लब ज्वाइन करने वाले रोनाल्डो ने अपने प्रदर्शन से फैंस को रोमांचित किया है लेकिन उन्हें टीम के खिलाड़ियों से वैसा सहयोग नहीं मिला जिस वजह से अल नसार अभी भी खिताब जीतने में सफल नहीं रही है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Are you all sleeping Cristiano Ronaldo gets angry at his teammates after defeat in Saudi Super Cup final  watch video

Cristiano Ronaldo: हार के बाद साथी खिलाड़ियों पर बौखलाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नहीं देखा होगा ऐसा रुप, Video

Cristiano Ronaldo: दुनिया के सबसे लोकप्रिय और दिग्गज फुटबॉलरों में शुमार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रोफेशनल फुटबॉल सऊदी अरब के अल नसार क्लब की तरफ से खेलते हैं. 2022 में क्लब ज्वाइन करने वाले रोनाल्डो ने अपने प्रदर्शन से फैंस को रोमांचित किया है लेकिन उन्हें टीम के खिलाड़ियों से वैसा सहयोग नहीं मिला जिस वजह से अल नसार अभी भी खिताब जीतने में सफल नहीं रही है. सउदी सुपर कप 2024 के फाइनल में भी अल नसार को मिली हार के बाद रोनाल्डो का गुस्सा टीम के खिलाड़ियों पर फूट पड़ा.

Advertisment

अल हिलाल से हारी टीम 

अल नसार और अल हिलाल के बीच सऊदी सुपर क्लब का फाइनल मैच 17 अगस्त को खेला गया. इस मैच में अल नसार को हार का सामना करना पड़ा. मैच में रोनाल्डो ने पहला गोल कर अन नसार को बढ़त दिलाई लेकिन इसके बाद उनकी टीम कोई गोल नहीं कर सकी. वहीं अल हिलाल ने एक समय 1-0 से पिछड़ने के बाद 4-1 से मैच जीता. इस हार के साथ ही रोनाल्डो का अल नसार को सऊदी कप चैंपियन बनाने का सपना फिर से टूट गया. हार के बाद वे बेहद निराश नजर आए और सरेआम टीम के खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाला.

साथी खिलाड़ियों पर गुस्साए रोनाल्डो 

फाइनल में 4-1 से हार के बाद रोनाल्डो साथी खिलाड़ियों से खफा नजर आए और ग्राउंड पर ही उनकी क्लास लगा दी. 39 साल के इस दिग्गज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने साथी खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि आप सोते रहें, हम मैच हार गए. रोनाल्डो का ये रुप उनके फैंस के लिए बेहद अनोखा है. दिग्गज फुटबॉलर इतना निराश था कि अपना मेडल कलेक्ट करने भी नहीं गया.   

ये भी पढ़ें-   Kolkata Rape Case: 'बेटी की सुरक्षा मत...' कोलकाता केस पर फूटा सूर्यकुमार यादव का गुस्सा

ये भी पढ़ें-   DPL 2024: एलएसजी के 'शॉर्ट गन' के सामने फुस्स हुई ऋषभ पंत की टीम

Cristiano Ronaldo cristiano ronaldo al nassr
Advertisment
Advertisment