Advertisment

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने 9 विकेट लेकर मचाई सनसनी, टीम को दिलाई पारी की जीत

Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने कर्नाटक की टीम केएससीए इलेवन के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट चटकाए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Arjun Tendulkar (1)

अर्जुन तेंदुलकर ने 9 विकेट लेकर मचाई सनसनी (Social Media)

Arjun Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त डॉ. (कैप्टन) के थिमप्पैया मेमोरियल टूर्नामेंट में अपने गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं. उन्होने मेजबान कर्नाटक के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया है. अर्जुन तेंदुलकर कर्नाटक के खिलाफ 9 विकेट हासिल कर अपनी टीम गोवा को पारी और 189 रन से बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Advertisment

घरेलू सीजन से पहले होने वाले इस आयोजन को केएससीए (कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ) आमंत्रण टूर्नामेंट के नाम से भी जाना जाता है. केएससीए प्लेइंग 11 की टीम में निकिन जोश और विकेटकीपर शरत श्रीनिवास के अलावा सभी खिलाड़ी अंडर 19 और अंडर 23 टीम के खिलाड़ी शामिल थे. 

पहली पारी में 5, दूसरी पारी में 4 विकेट झटके

अर्जुन ने इस मैच की दोनों पारियों में कुल 26.3 ओवर गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 87 रन देकर 9 विकेट चटकाए. अर्जुन ने पहली पारी में 13 ओवर में 41 रन देकर 5 विकेट हासिल किया. उनकी इस शानदार गेंदबाजी की बदौलत कर्नाटक की टीम महज 103 रन पर सिमट गई, गोवा सीए इलेवन ने अभिनव तेजराणा की 109 रन की पारी के दम पर 413 रन बनाए, लेकिन फिर केएससीए की टीम दूसरी पारी में 30.4 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ढेर हो गई. अर्जुन ने इस दौरान 13.3 ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट झटके. इस तरह उनकी टीम पारी और 189 रनों से जीतने में कामयाब हुई.

Advertisment

अर्जुन तेंदुलकर का फर्स्ट क्लास करियर

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 13 मैचों में 21 विकेट चटकाए हैं. वहीं लिस्ट ए के 15 मैचों में उन्होंने कुल 21 विकेट हासिल किए हैं. टी-20 के 21 मैच में उनके नाम 26 विकेट है. अर्जुन तेंदुलकर ने फर्स्ट क्लास में एक शतक के साथ 481 रन भी बनाए हैं.

यह भी पढ़ें:  Pat Cummins: पैट कमिंस नहीं होंगे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इस खिलाड़ी को मिली कमान

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IPL में एक भी छक्का नहीं लगा पाए इंटरनेशनल क्रिकेट के ये 5 दिग्गज, एक का नाम देख चौंक जाएंगे आप

Arjun Tendulkar Cricket News sports news in hindi cricket news hindi today Cricket News Hindi
Advertisment
Advertisment