Advertisment

Arshad Nadeem: झमाझम बरस रहे पैसे, लेकिन अरशद नदीम ने पाकिस्तान सरकार से मांगी ये 5 चीजें

Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर अरशद नदीम ने पूरी दुनिया में पाकिस्तान का नाम चर्चा में ला दिया है. अरसे बाद पाकिस्तान का नाम अच्छी वजह से अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Arshad Nadeem demands these 5 things for his home town from Pakistan government

Arshad Nadeem: झमाझम बरस रहे पैसे, लेकिन अरशद नदीम ने पाकिस्तान सरकार से मांगी ये 5 चीजें (Image- Social Media)

Arshad Nadeem:  पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर अरशद नदीम ने पूरी दुनिया में पाकिस्तान का नाम चर्चा में ला दिया है. अरसे बाद पाकिस्तान का नाम अच्छी वजह से अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में है. इसके लिए नदीम बधाई के पात्र हैं. पाकिस्तान सरकार और वहां के लोग भी इस बात को अच्छी तरह समझ रहे हैं. यही वजह है कि अरशद पर पैसों की बारिश हो रही है और पाकिस्तान पहुंचने पर उनका जिस तरह स्वागत किया गया है शायद ही इसके पहले किसी का हुआ हो. साथ ही अरशद नदीम पर पाकिस्तान सरकार, वहां की राज्य सरकारों के अलावा विभिन्न क्षेत्र से संबंधित लोग और संस्थाएं भी जमकर पैसे की बारिश कर रहे हैं लेकिन अरशद ने पैसों की बारिश के बीच पाकिस्तान सरकार के सामने 5 बड़ी मांग रख दी है.

Advertisment

होम टाउन बेहद पिछड़ा

ओलंपिक 2024 में गोल्ड जीतकर पाकिस्तान लौटने पर अरशद का जोरदार स्वागत किया गया. स्वागत से नदीम खुश तो नजर आए लेकिन जिस समस्या से जुझते हुए वे बड़े हुए वे नहीं चाहते कि युवा और आने वाली पीढ़ी भी उसी समस्या का सामना करे. अरशद के गांव की जो तस्वी़रें सामने आई हैं उसे देखने के बाद लगता है कि वो इलाका बेहद पिछड़ा है. इलाके में बुनियादी सुविधाओं की भारी कमी है. उन कमियों को दूर करने के लिए अरशद ने पाकिस्तान सरकार से बड़ी मांग की है. बता दें कि अरशद पाकिस्तान के मिया चन्नु से संबंध रखते हैं.

अरशद ने सरकार के सामने रखी 5 मांग 

Advertisment

अरशद नदीम पर फिलहाल पाकिस्तान सरकार और समाज के संभ्रात वर्ग के लोग मेहरबान हैं और उनपर पुरस्कार राशि के रुप में जमकर धन वर्षा हो रही है. लेकिन अरशद को अपने इलाके की समस्याओं का ध्यान है. उन्होंने पाकिस्तान सरकार से अपने क्षेत्र के लिए रोड, बिजली गैस, विश्वविद्यालय और स्टेडियम बनाने की मांग की. अरशद ने कहा कि क्षेत्र की लड़कियों को एक घंटा बस में सफर कर पढ़ने के लिए मुल्तान जाना पड़ता है. वे चाहते हैं कि ये 5 चीजें उनके इलाके में सरकार मुहैया करा दे ताकि क्षेत्र का विकास हो और युवाओं के पास शिक्षा और खेल में करियर बनाने के लिए बेहतर सुविधा उपलब्ध हो. बता दें कि ओलंपिक में 40 साल बाद पाकिस्तान को गोल्ड दिलाने वाले अरशद इस समय देश के सबसे लोकप्रिय सेलब्रिटी बन चुके हैं.   

ये भी पढ़ें-  यूं ही नहीं अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा की दोस्ती के चर्चे, 25 सेकेंड का ये वीडियो आपका दिल खुश कर देगा

pakistan Arshad Nadeem
Advertisment
Advertisment