Advertisment

Arshad Nadeem: मालामाल हो गए, घूमने कहां जाएंगे, अरशद नदीम का जवाब आपका दिल जीत लेगा

Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक में जैवलिन में गोल्ड जीतकर अरशद नदीम ने पाकिस्तान का 40 साल का गोल्ड का इंतजार खत्म किया था. अब उन्हें पाकिस्तान में जमकर पैसे मिल रहे हैं. वे इन पैसों से कहां घूमने जाएंगे इस पर दिया उनका बयान काफी चर्चा में है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Arshad Nadeem dreams to go for Hajj with family after golden success in paris olympics 2024

Arshad Nadeem: मालामाल हो गए, घूमने कहां जाएंगे, अरशद नदीम का जवाब आपका दिल जीत लेगा

Arshad Nadeem: जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में पाकिस्तान के 40 साल से चले आ रहे गोल्ड मेडल की इंतजार को समाप्त कर दिया. अरशद ने रिकॉर्ड 92.97 मीटर का थ्रो फेंकते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया. अरशद की इस सफलता ने घोर निराशा से जूझ रहे पाकिस्तान के नागरिको को झूमने का मौका दिया है. इसका असर तब दिखा जब अरशद पेरिस से कराची पहुंचे. उनके स्वागत  में एयरपोर्ट पर हजारों लोगों की भीड़ थी. लोग अपने हीरो को एक बार देख लेना चाहते थे.

Advertisment

अरशद कराची पहुंचने के बाद जहां भी गया उनके पीछे हुजूम था. पाकिस्तान की सरकार के साथ साथ वहां के उद्दोग जगत और सामाजिक संगठनो में भी न सिर्फ अरशद का भव्य स्वागत किया है बल्कि उनपर इनामी राशि की भी बौछाड़ की है. सिर्फ 10 दिनो के अंदर अरशद पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय हस्ती बन चुके हैं और रईस भी हो चुके हैं. प्रतिदिन ने दर्जनो इंटरव्यू भी दे रहे हैं जिनसे उनके बारे में नई नई बातें पता चल रही हैं. 

अरशद का जवाब दिल जीत लेगा

अरशद नदीम से एक इंटरव्यू में एक महिला पत्रकार पूछती है कि, गोल्ड मेडल जीतने के बाद अब आपके बहुत सारा पैसा आ गया है. आप बताएं कि मुल्क के बाहर ऐसी कौन सी जगह है जहां आप परिवार के साथ जाना पसंद करेंगे. इसपर अरशद ने कहा कि मेरा लंबे समय से ये ख्वाब रहा है कि मैं पूरे परिवार के साथ हज यात्रा पर जाऊं. अब मैं ये सपना पूरा करना चाहूंगा. अरशद का ये बयान इस बात को स्पष्ट करता है कि वे धार्मिक व्यक्ति हैं और दौलत, शोहरत पाने के बाद भी अपनी आस्था के प्रति उनकी श्रद्धा बरकरार है. 

अरशद पर पैसों की भरमार 

पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड जीतने के बाद अरशद नदीम की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है. पिछले 10 दिन में वे करोड़ों के मालिक बन चुके हैं. पाकिस्तान सरकार ने उनको 15 करोड़ रुपये का इनाम दिया. पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने उन्हें उनके थ्रो 92.97 नंबर वाली गाड़ी गिफ्ट की है. इसके अलावा कई पूर्व क्रिकेटरों, व्यापारियों, सामाजिक क्षेत्र के लोगों ने नदीम को नगद राशि इनाम स्वरुप दी है. 

ये भी पढ़ें-  क्रिकेटर बनने से पहले घास काटता था ये खिलाड़ी, आज है दुनिया का श्रेष्ठ गेंदबाज, झटक चुका है 560 विकेट

Arshad Nadeem
Advertisment
Advertisment