Advertisment

Viral Video: 'पाकिस्तान बना ही Meme के लिए...', बैकग्राउंड में खर्राटे और बधाई संदेश...ट्रोल हुए अरशद नदीम

Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 14 अगस्त यानी आजादी के मौके पर अपने देश को लोगों के लिए मैसेज रिकॉर्ड कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी, जिसके बाद वह काफी ट्रोल हो गए.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Arshad Nadeem

अरशद नदीम (Social Media)

Arshad Nadeem Viral Video: पाकिस्तान के आजादी यानी 14 अगस्त के मौके पर पेरिस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है. लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर किसी और वजह से वायरल हो गया, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में नदीम पाकिस्तान के लोगों को 14 अगस्त की बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके बैकग्राउंड में किसी शख्स के खर्राटे की आवाजें भी सुनाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Advertisment

बाद में वीडियो एडिट करके लगाया गया

अरशद नदीम (Arshad Nadeem) का यह वीडिया जब सामने आया तो लोगों ने इसपर खूब सारे कमेंट किए और उन्हें ट्रोल किया. हालांकि बाद में वीडियो को एडिट करके फिर से अरशद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. लेकिन तबतक यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Advertisment
Advertisment

गोल्ड जीतने पर Arshad Nadeem पर हुई पैसों की बारिश

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले एकमात्र एथलीट अरशद नदीम पर पैसों की बारिश हो रही है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरयम नवाज ने नदीम को 10 करोड़ पाकिस्तानी रुपये देने का वादा कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने नदीम को होंडा सिविक कार गाड़ी दी गई. यह गाड़ी बेहद खास है, क्योंकि इसका नंबर अन्य गाड़ियों की तरह नहीं बल्कि 'PAK-9297' होगा. दरअसल अरशद नदीम ने जेवलिन थ्रो में 92.97 मीटर दूर भाला फेंक कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. इसके अलावा भी नदीम को बहुत सारे गिफ्ट मिले हैं. 

यह भी पढ़ें: 37 साल के रोहित शर्मा का ICC ODI Ranking में जलवा, सभी को पछाड़ नंबर-2 पर पहुंचे

Advertisment

Advertisment

Paris Olympics 2024 Arshad Nadeem Viral Video
Advertisment
Advertisment