Advertisment

Asia Cup 2023 : रविंद्र जडेजा की गेंद पर चोटिल हो गए थे आगा सलमान, जानें कब होगी पाक खिलाड़ी की मैदान पर वापसी

IND vs PAK : भारत के खिलाफ सलमान आगा स्पिनर रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर बिना हैलमेट खेल रहे थे. इस दौरान रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर पैडल स्वीप खेलने की कोशिश में सलमान आगा अपने चेहरे पर गेंद खा बैठे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Agha Salman Injury

रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर चोटिल हो गए थे आगा सलमान( Photo Credit : Social Media)

Salman Agha Injury Update : एशिया कप सुपर-4 राउंड भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था. इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर एशिया कप के फाइनल में एंट्री मार ली है. टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल में पहुंचने वाले पहली टीम है. वहीं भारत के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम को एक और बड़ा झटका लगा था. पाकिस्तान के बल्लेबाज आगा सलमान भारतीय गेंदबाज रविंद्र जडेजा की गेंद पर बल्लेबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे.

Advertisment

रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर चोटिल हुए थे आगा सलमान

भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में आगा सलमान स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja की गेंद पर बिना हैलमेट पहने खेल रहे थे. इस रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर Agha Salman स्वीप खेलने की कोशिश कर रहे थे, तभी गेंद उनके चेहरे पर जा लगी. जिसके बाद उनके चेहरे से खून भी निकले लगे. हालांकि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखा. वहीं, इस चोट के कारण सलमान आगा श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. श्रीलंका के खिलाफ बाबर आजम की टीम आगा सलमान के बिना मैदान पर उतरी है.

Advertisment

मोहम्मद नसीम, हारिस रऊफ और आगा सलमान

हालांकि, Agha Salman की चोट कितनी गंभीर है और वह कब तक मैदान पर वापसी करेंगे? इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सलमान आगा का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होना बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. सलमान आगा के अलावा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भी चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं. वहीं नसीम शाह इंजरी के चलते Asia Cup 2023 से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : फखर जमान फिर हुए फ्लॉप, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

Advertisment

asia-cup-2023 pak vs sl Salman Agha यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Ravindra Jadeja Salman Agha Injury आगा सलमान इंजरी Agha Salman injury update IND vs PAK रवीन्द्र जडेजा सलमान आगा इंजरी Agha Salman
Advertisment
Advertisment