Advertisment

Asia Cup 2022: विराट कोहली एशिया कप में जड़ेंगे शतक! इस दिग्गज ने जताया भरोसा

Asia Cup 2022: विराट कोहली के फॉर्म में वापसी को लेकर काफी संभावनाएं जाताई जा रही हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी संभावना जताई है कि विराट एशिया कप में शतक जडे़ंगे.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli ( Photo Credit : File Photo)

टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुट गई है. भारतीय टीम (Team India) का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तानी के खिलाफ है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर बोलता है. विराट कोहली के फॉर्म में वापसी को लेकर काफी संभावनाएं जाताई जा रही हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी संभावना जताई है कि विराट एशिया कप में शतक जडे़ंगे. 

Advertisment

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लय में वापस आने को लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि विराट कोहली एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दमदार तरीके से वापसी करेंगे. विराट कोहली, जो कुछ महीनों से सभी प्रारूपों में खराब दौर से गुजर रहे हैं, वो वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरों को मिस करने के बाद आगामी एशिया कप के जरिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा कि विराट कोहली को सिर्फ अभ्यास और कुछ मैचों की जरूरत है.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली से शतक भी उम्मीद लगा ली है. उन्होंने कहा कि उनसे (विराट कोहली) शतक की उम्मीद भी कर रहे हैं. गांगुली ने आगे भी कहा कि विराट कोहली को अभ्यास की जरूरत है और उनको अधिक मैच खेलने हैं. उन्होंने कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं. वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन शतक नहीं बना रहे हैं. उम्मीद है कि वह इस एशिया कप में शतक बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: ZIM vs IND: टीम इंडिया के यह खिलाड़ी पूरी तरह से फिट, करता है धमाकेदार बल्लेबाजी

Advertisment

आपको बता दें कि टी20 इंटरनेशनल में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से डेथ ओवरों में  49.8 की औसत के साथ 189.8 की स्ट्राइक रेट से 748 रन निकले हैं. विराट कोहली के बल्ले से डेथ ओवरों में 63 चौके और 38 छक्के निकले हैं. एशिया कप में टीम इंडिया से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी विराट कोहली तीसरे पायदान पर हैं. इतना ही नहीं एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में इंडिया से विराट कोहली तीसरे पायदान पर हैं. 

Sourav Ganguly asia cup Virat Kohli Team India Asia cup 2022 Sourav Ganguly virat kohli Sourav Ganguly Virat Kohli virat kohli asia cup
Advertisment
Advertisment