Advertisment

Asia Cup 2022: वसीम अकरम ने इस भारतीय खिलाड़ी से सावधान रहने की दी सलाह

Asia Cup 2022 India vs Pakistan: विराट कोहली को लेकर क्रिकेट पंडित भी अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कोहली को लेकर बड़ी बात कही है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Pakistan Team

Pakistan Team ( Photo Credit : File Photo)

Asia Cup 2022 India vs Pakistan: टीम इंडिया एशिया कप 2022 की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई है. एशिया कप 2022 के में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे. वहीं, एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान केएल राहुल की वापसी हुई है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि विराट कोहली के बल्ले से काफी लंबे वक्त से रन नहीं निकल पा रहा है. ऐसे में विराट कोहली को लेकर क्रिकेट पंडित भी अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कोहली को लेकर बड़ी बात कही है. 

Advertisment

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने विराट कोहली को लेकर कहा कि विराट कोहली मजबूत वापसी करेंगे. वह अब तक के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने आगे कहा कि फॉर्म अस्थायी है और इन खिलाड़ियों के लिए क्लास स्थायी है. उन्होंने कहा कि टी 20 इंटरनेशनल में विराट कोहली 50 से ऊपक की औसत से रन बनाते हैं. वो सिर्फ 33 साल के हैं और अब तक का एक सबसे फिट व्यक्ति हैं. 

आपको बता दें कि विराट कोहली अपने बल्ले से पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हैं. इसके साथ ही एशिया कप में भी विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन बरसता है. अब देखना है कि विराट कोहली के बल्ले से एशिया कप 2022 में कितने रन निकलते हैं. क्योंकि विराट कोहली काफी लंबे वक्त से रनों के लिए जूझ रहे हैं. ऐसे में अगर विराट कोहली फॉर्म में वापसी कर गए तो उनको रोकपाना किसी भी गेंदबाज के बस की नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup से पहले ही टीम इंडिया मुसीबत में फंसी! इस खिलाड़ी की वापसी कहीं पड़ न जाए भारी

Advertisment

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान की टीम से है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ये बात पता है कि अगर विराट कोहली 28 अगस्त में अपने रंग में आ गए तो टीम इंडिया को जीतने से कोई रोक नहीं सकता. एशिया कप में विराट कोहली के रनों की बात करें तो विराट कोहली एशिया कप में अब तक 16 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 63.83 की बेहतरीन औसत से उन्होंने 766 रन बनाए हैं. एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से तीन शतक और दो अर्धशतक निकला है. 

 

India vs Pakistan virat kohli vs Pakistan asia-cup Asia cup 2022 Rohit Sharma IND vs PAK Virat Kohli
Advertisment
Advertisment