Advertisment

IND vs PAK: आ गया टीम में हीरो वापस, पाकिस्तान के बल्लेबाजों की अब लगेगी क्लास

IND vs PAK jasprit bumrah: एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले खेले जा रहे हैं. टीम इंडिया का मुकाबला 10 तारीख को पाकिस्तान के साथ है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 jasprit bumrah is back in team

asia cup 2023 jasprit bumrah is back in team( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK jasprit bumrah: एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले खेले जा रहे हैं. टीम इंडिया का मुकाबला 10 तारीख को पाकिस्तान के साथ है. टीम के लिए मुकाबला जीतना जरूरी है क्योंकि पाकिस्तान पहले ही बांग्लादेश को हराकर पहले नंबर पर काबिज हो गई है. टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के सामने फीकी-फीकी नजर आई थी. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने जमकर भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया था. हालांकि बारिश के चलते मुकाबला रद्द हो गया. लेकिन अब टीम इंडिया को कोई भी कमी नहीं छोड़नी है. इसके लिए टीम इंडिया के साथ एक हीरो ने वापसी कर ली है. 

Advertisment

जसप्रीत बुमराह की हुई टीम में वापसी 

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह. जसप्रीत बुमराह पहले मुकाबले के बाद निजी वजहों के चलते भारत वापस आ गए थे. लेकिन एक बार फिर से टीम के साथ बुमराह जुड़ चुके हैं. निजी वजहों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. जिसकी वजह से वो भारत अपने घर आ गए थे.

पाकिस्तान के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

Advertisment

बुमराह की अगर पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड की बात करें तो वो शानदार रहे हैं. अपने करियर के 20 फीसदी विकेट बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ लिए हैं. ये तो जब है टीम इंडिया पाकिस्तान के साथ ज्यादा मैच नहीं खेलती है. इसलिए कहा जा सकता है कि मैच से पहले बुमराह का टीम में जुड़ना भारत के लिए राहत भरी खबर हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

बारिश बन सकती है विलेन

Advertisment

वहीं 10 तारीख को कोलंबो के मौसम की बात करें तो बेहद ही खराब है. मौसम विभाग के अनुसार 90 फीसदी चांस बारिश के हैं. इसिलए एक बार फिर से फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है. अगर मुकाबला रद्द हुआ तो इसका फायदा पाकिस्तान को होगा. वहीं भारत के लिए सुपर 4 और मुश्किल हो जाएगा. 

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 India vs Pakistan jasprit bumrah asia cup updates jasprit bumrah back in team asia cup News in Hindi cricket news in hindi IND vs PAK
Advertisment
Advertisment